News Nation Logo

Sidhu Moosewala Murder Case : गोल्डी बराड़ ने कनाडा से FB पोस्ट कर मारे गए गैंगस्टरों को बताया बहादुर

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Jul 2022, 11:05:47 PM
Sidhu Moosewala Murder Case

Sidhu Moosewala Murder Case (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Sidhu Moosewala Murder Case : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ने कनाडा से एक फेसबुक पोस्ट किया है और हाल ही में अटारी बॉर्डर पर मारे गए गैंगस्टर जगरूप उर्फ रूपा और मनप्रीत मन्नू को बहादुर बताया है. उन्होंने कहा कि जब पुलिस ने उन्हें घेर लिया था तब उन्होंने मुझे फोन किया था और मैंने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन दोनों ने बहादुरी के साथ पुलिस का मुकाबला किया. 

यह भी पढ़ें : अब लंदन में भी मिलेगा भक्तों को काशी विश्वनाथ बाबा का दर्शन, काशी से जा रहा शिवलिंग

गोल्डी बराड़ ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि पंजाब पुलिस द्वारा फैलाया जा रहा है कि उसने अंकित नाम के शॉर्प शूटर को पैसा नहीं दिया और मूसेवाला की हत्या के बाद उसका फोन नहीं उठाया, जोकि बिल्कुल गलत है. उसके द्वारा शार्प शूटर अंकित की पूरी सहायता की जा रही है और अटारी में हुए एनकाउंटर में मारे गए दोनों गैंगस्टरों के परिवारों की भी वो पूरी मदद करेगा.

यह भी पढ़ें : राजनाथ सिंह बोले- PoK भारत का हिस्सा है, ये कैसे हो सकता है कि...

जिसमें गोल्डी बराड़ ने बीते दिन हुए मनु और जगरूप रूपा के एनकाउंटर मामले में कहा है कि मेरे दोनों शेर इस टाइम यह एनकाउंटर हो रहा था मुझे फोन किया था उन्होंने और मैंने उन्हें कहा भी था कि सरेंडर कर दो. मैं तुम्हें बाहर निकलवा लूंगा, लेकिन वह नहीं माने और आखिरी सांस तक लड़ते रहे.

First Published : 24 Jul 2022, 07:21:36 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.