logo-image

Punjab: तरनतारन में पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, जानें कौन है जिम्मेदार

Punjab News : पंजाब में रॉकेट लॉन्चर से अटैक की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. तरनतारन जिले में रात करीब एक बजे पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमला (rocket launcher attack) किया गया, जिससे हड़कंप मच गया है.

Updated on: 10 Dec 2022, 09:41 AM

highlights

  • पहले पुलिस स्टेशन के दरवाजे से रॉकेट लॉन्चर टकराया और फिर बिल्डिंग के नजदीक जा गिरा
  • इस अटैक में किसी पुलिस कर्मचारी और व्यक्तियों को नुकसान नहीं पहुंचा है
  • हमले के दौरान थाने में SHO के साथ ड्यूटी अधिकारी और आठ पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे

तरनतारन:

Punjab News : पंजाब में रॉकेट लॉन्चर से अटैक की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. तरनतारन जिले में रात करीब एक बजे सरहाली पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमला (rocket launcher attack) किया गया, जिससे हड़कंप मच गया है. हालांकि, इस अटैक में किसी पुलिस कर्मचारी और व्यक्तियों को नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन बिल्डिंग के शीशे चकनाचूर हो गए हैं. पुलिस ने इस घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई पकड़ा नहीं गया है.  

यह भी पढ़ें : Ayushmann Khurrana : पंजाबी बीट सुनकर बैठे-बैठे डांस करने लगे आयुष्मान खुराना, अंदाज देख नहीं रुकेगी हंसी...

जब रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ था उस समय सरहाली पुलिस थाने में SHO के साथ ड्यूटी अधिकारी और आठ पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे. पुलिस स्टेशन पर अटैक की सूचना मिलते ही उच्चाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. पहले पुलिस स्टेशन के दरवाजे से रॉकेट लॉन्चर टकराया और फिर सांझ केंद्र की बिल्डिंग के नजदीक जा गिरा. इस हमले से बिल्डिंग की खिड़कियों और शीशों को काफी नुकसान पहुंचा है. 

यह भी पढ़ें : MCD Result: आप में शामिल हुए तीनों कांग्रेसियों ने की घर वापसी, जानें कैसे

आपको बता दें कि पंजाब में रॉकेट लॉन्चर से ये कोई पहला हमला नहीं है, बल्कि इससे पहले अगस्त महीने में इसी तरह का अटैक पंजाब पुलिस के स्टेट इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर मोहाली पर भी किया गया था. हालांकि, बाद में ये आतंकवादी हमला निकला. बताया जा रहा है कि पंजाब में माहौल खराब करने के लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर अलगाववादी समर्थक आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, लेकिन इसकी पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है.