logo-image

Ayushmann Khurrana : पंजाबी बीट सुनकर बैठे-बैठे डांस करने लगे आयुष्मान खुराना, अंदाज देख नहीं रुकेगी हंसी...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक कमाल के एक्टर हैं. उनका अंदाज उनके फैंस को लुभाने में हर बार कामयाब रहता है. इस साल उन्होंने अपने अभिनय के अलग-अलग पहलुओं को दिखाया है और कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, जो सभी के लिए एक उदाहरण की तरह है.

Updated on: 10 Dec 2022, 09:30 AM

नई दिल्ली :

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक कमाल के एक्टर हैं. उनका अंदाज उनके फैंस को लुभाने में हर बार कामयाब रहता है. इस साल उन्होंने अपने अभिनय के अलग-अलग पहलुओं को दिखाया है और कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, जो सभी के लिए एक उदाहरण की तरह है. अभिनेता ने हमेशा ऐसी फिल्मों में काम किया है, जो समाज को एक संदेश देती हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में एक्टर अपने दो दोस्तों संग म्यूजिक की धुन में बैठकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. उनका वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

 

यह भी पढ़ें :  Bigg Boss 16 : सलमान ने किया खुलासा, फेक है शालीन और टीना का रिश्ता...

आपको बता दें कि आयुष्मान ने हाल ही में अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर के सीक्वल (Vicky Donor 2) के बारे में बात की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि, 'मैं चाहता हूं कि विक्की डोनर 2  दस साल बाद बने. उस समय तक, सभी बच्चे बड़े हो जाएंगे और विक्की उनकी तलाश कर सकते हैं.' यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म एक स्पर्म डोनर के ऊपर बनी थी. वैसे आयुष्मान खुराना असल जिंदगी में भी अपना स्पर्म डोनेट कर चुके हैं. अभिनेता ने खुद खुलासा किया था कि उन्होंने 2004 में इलाहाबाद में अपना स्पर्म डोनेट किया था, तब वो रियलिटी शो रोडीज का हिस्सा थे, आयुष्मान को उनकी इस फिल्म के लिए कई पुरस्कार भी मिल चुका है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान अनन्या पांडे के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में अभिनय करेंगे. यह फिल्म 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है. इसे राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. इसमें अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, राजपाल यादव भी हैं. इस फिल्म को जून 2023 में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है.