logo-image

Bigg Boss 16 : सलमान ने किया खुलासा, फेक है शालीन और टीना का रिश्ता...

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लगातार खबरों में है. शो में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में सलमान खान टीना दत्ता (Tina Datta) को समझाते हुए नजर आए हैं.

Updated on: 10 Dec 2022, 07:55 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लगातार खबरों में है. शो में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में सलमान खान टीना दत्ता (Tina Datta) को समझाते हुए नजर आए हैं. वहीं टीना दत्ता काफी भावुक हो गईं थी. इसके अलावा हाल ही में सलमान ने खुलासा किया कि टीना दत्ता अपने मैनेजर और करीबी दोस्तों के नाम का इस्तेमाल करती रहती हैं. कुछ मौकों पर तो उन्होंने अर्चना जैसे कुछ प्रतियोगियों को अपने करीबी दोस्त का नाम लेने की धमकी भी दी. इसी बीच सलमान ने टीना दत्ता के मैनेजर का मजाक उड़ाया कि उन्होंने शालीन (Shalin Bhanot) और टीना को घर में नकली लव एंगल रखने के लिए मजबूर करने की कोशिश की जबकि वे नहीं चाहते थे.

यह भी पढ़ें : The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म की भारतीय रिलीज पर मचा बवाल, MNS नेता ने दी धमकी

आपको बता दें कि होस्ट ने बातचीत के दौरान पीआर का नाम बताया और यह भी बताया कि वो शालीन और टीना की कॉमन फ्रेंड हैं. इन चीजों के दौरान टीना यह कहते हुए फूट-फूट कर रो पड़ीं कि वो सलमान से अकेले में बात करना चाहती हैं, जिसके बाद सलमान टीना को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और टीना अपने दिल की बात कहती हैं कि घर में उनके दोस्त नहीं हैं. वो ये भी शिकायत करती हैं कि शालीन उनके प्रति बेहद असभ्य, अपमानजनक और आक्रामक हैं लेकिन वो अपने लिए स्टैंड लेने से डरती हैं. क्योंकि उन्हें घर में अपने एकमात्र दोस्त को खोने का डर है. सलमान एक्ट्रेस को दिलासा देते हुए बोलते हैं उन्हें अपना खेल व्यक्तिगत रूप से खेलना चाहिए ना कि किसी पर निर्भर होकर खेलना चाहिए. 

बता दें कि सलमान टीना से ये भी कहते हैं कि जिन प्रतियोगियों ने व्यक्तिगत रूप से खेला है, उन्होंने अपना सीजन जीता है. इन सब से हटकर बात करें तो शो में दोबारा आईं हुईं कंटेस्टेंट श्रीजिता डे (Sreejita De)को टीना और शालीन के बारे में बात करते हुए देखा गया था. वो कहती हैं कि वो दोनों एक साथ रहने के लिए ही बने हैं क्योंकि वे बहुत समान हैं. वे दोनों जानते हैं कि वे खेल के लिए एक-दूसरे का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसपर सौंदर्या शर्मा श्रीजिता डे से सहमत नजर आती हैं.