logo-image

MCD Result: आप में शामिल हुए तीनों कांग्रेसियों ने की घर वापसी, जानें कैसे

दिल्ली एमसीडी के परिणाम आने के बाद तीन कांग्रेसी नेताओं  ने आम आदमी पार्टी (AAP) ज्वाइन कर ली थी, लेकिन चंद घंटों बाद ही बड़ा उलटफेर हो गया.

Updated on: 10 Dec 2022, 08:32 AM

highlights

  • MLA दुर्गेश पाठक ने दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष और दो पार्षदों को AAP में शामिल कराया था
  • कांग्रेसियों के विरोध प्रदर्शन के बाद तीनों नेताओं ने माफी मांगकर घर वापसी की
  • अली मेहदी ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर कांग्रेस में वापसी की बात कही

नई दिल्ली:

MCD Result 2022 : दिल्ली एमसीडी के परिणाम आने के बाद तीन कांग्रेसी नेताओं  ने आम आदमी पार्टी (AAP) ज्वाइन कर ली थी, लेकिन चंद घंटों बाद ही बड़ा उलटफेर हो गया. दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहदी के साथ कांग्रेस की दो नवनिर्वाचित पार्षद सबिला बेगम और नाजिया खातून AAP में शामिल हुई थीं. इन तीनों कांग्रेसी को आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने पार्टी में शामिल किया था, लेकिन कुछ ही घंटे में तीनों फिर से माफी मांगकर घर वापसी कर ली. 

यह भी पढ़ें : Betul: बोरवेल में गिरे 8 साल के तन्मय की मौत, 80 घंटे के बाद बाहर निकाला शव

कांग्रेस में वापसी को लेकर दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहदी ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो डाला है. इस वीडियो में उन्होंने घर वापसी यानी दोबारा कांग्रेस में शामिल होने की बात कही है. अली मेहदी ने ट्वीट में लिखा कि बृजपुरी वार्ड से कांग्रेसी पार्षद नाजिया खातून और मुस्तफाबाद वार्ड से पार्षद सबिला बेगम और 300 मतों से हारा हमारा ब्लॉक अध्यक्ष अलीम अंसारी मेरे साथ कांग्रेस के राहुल गांधी और  प्रियंका गांधी के कार्यकर्ता थे, हैं और रहेंगे... राहुल गांधी जिंदाबाद...

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16 : सलमान ने किया खुलासा, फेक है शालीन और टीना का रिश्ता...

आपको बता दें कि मुस्ताफाबाद में कांग्रेसियों के विरोध प्रदर्शन के बाद मेहदी ने घर वापसी का ऐलान किया, क्योंकि AAP में शामिल होने के उनके फैसले से पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी थी. हालांकि, कांग्रेस में शामिल होने के बाद कांग्रेसियों ने उनकी सराहना की है. दिल्ली नगर निगम के रिजल्ट आने के बाद कांग्रेस में ये ड्रामा हुआ है.