logo-image

CM चन्नी के दिवाली गिफ्ट पर सिद्धू का कटाक्ष- बेईमान बिठाओगे या ईमानदार?

पंजाब में कांग्रेस ( Punjab Congress Crisis ) पर छाए सियासी घमासान के बादल छंटने का नाम नहीं ले रहे हैं. मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ( Punjab CM  CM Charanjit singh Channi  ) की ओर से ​आज यानी सोमवार की गई ​दिवाली गिफ्ट की घोषणा पर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व क्रिकेट नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) ने कटाक्ष किया है

Updated on: 01 Nov 2021, 07:36 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में कांग्रेस ( Punjab Congress Crisis ) पर छाए सियासी घमासान के बादल छंटने का नाम नहीं ले रहे हैं. मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ( Punjab CM  CM Charanjit singh Channi  ) की ओर से ​आज यानी सोमवार की गई ​दिवाली गिफ्ट की घोषणा पर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व क्रिकेट नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) ने कटाक्ष किया है. सिद्धू ने सीएम चन्नी पर तंज कसते हुए कहा कि दीवाली गिफ्ट से पहले ये बताओ ऊपर क्या बेईमान बिठाओगे या ईमानदार? कोई धरती-पुत्र आए तो उसे जितवाओ. आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू कई दिनों बात संयुक्त हिंदू महासभा (कांग्रेस नेता अश्विनी सेखड़ी का संगठन) के कार्यक्रम में नजर आए. 

यह भी पढ़ें: भारत के टीकाकरण सर्टिफिकेट को पांच और देशों ने दी मान्यता, भारत बायोटेक ने जताई खुशी

इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि हिंदूओं का दर्द वो समझ रहे हैं. सिद्धू पंजाब के साथ खड़ा है. उन्होंने आगे कहा कि मैं कुछ नहीं मांगता लेकिन मैं पंजाब का कल्याण चाहता हूं. मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वो आखिरी दो महीनों में लॉलीपॉप दे रहे हैं. उनसे पूछो कहां से देगा. क्या मकसद सिर्फ सरकार में वापिस आना है या जनता का कल्याण करना है. मैं सच बोलूंगा और शीशा दिखाऊंगा. सिद्धू ने कहा कि 5 लाख करोड़ का कर्जा है पंजाब पर और वो पंजाब सरकार को नहीं पंजाब की जनता को वापिस करना है. जहां समझौते की बात आती है सिद्धू सब फेंक कर मारता है.

यह भी पढ़ें: ...तो इसलिए महंगा हो रहा है पेट्रोल-डीजल, अभी नहीं मिलेगी राहत

सिद्धू ने चन्नी पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठ बोलता है वो जो कहता पंजाब का खजाना भरा हुआ है (चन्नी ने कुछ दिनों पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि पंजाब का खजाना भरा हुआ है. सिद्धू ने कहा कि मैं अगर दूसरा चुनाव जीता तो सिर्फ एक ही पेंशन लूंगा. क्यूं पंजाब 1 नंबर से 17 नंबर पर चला गया? पौने पांच साल जो कांग्रेस कहा वो नहीं कर सकी? पार्टी का कार्यकर्ता नाराज है वो घर से नहीं निकलता? लेकिन सिद्धू कार्यकर्ताओं के साथ है.