logo-image

कैप्टन की तरह ही माफिया के लिए धडक़ने लगा है नवजोत सिंह सिद्धू का दिलः हरपाल सिंह चीमा

आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर व नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाते हुए पूछा क्या कांग्रेस सरकार नशा तस्करों का समर्थन करती है या सरकार के नुमाइंदे भी इस काले खेल में शामिल हैं?

Updated on: 06 Aug 2021, 12:13 AM

highlights

  • आप नेता ने  कैप्टन पर आरोप लगाया ड्रग माफिया को पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शरण दी थी
  • उन्होंने कहा, तस्करों के लिए उनके दिल में अब इतनी हमदर्दी क्यों बढ़ गई है
  • उन्होंने आगे कहा, प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं

चंडीगढ़:

सत्ताधारी कांग्रेस का नशा तस्करों को संरक्षण देने का ही नतीजा है कि आज पंजाब में ड्रग माफिया बेलगाम हो गया है. जिस ड्रग माफिया को पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शरण दी थी अब उन्हीं तस्करों के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का दिल धडक़ने लगा है. आम आदमी पार्टी के सीनियर लीडर व नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाते हुए पूछा क्या कांग्रेस सरकार नशा तस्करों का समर्थन करती है या सरकार के नुमाइंदे भी इस काले खेल में शामिल हैं?

यह भी पढ़ेः कांग्रेस को दुआबा से बड़ा झटका, पूर्व काउंसिल अध्यक्ष अपने साथी काउंसलरों के साथ आप में हुए शामिल

गुरुवार को पार्टी दफ्तर से जारी एक बयान में विधायक हरपाल सिंह चीमा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह का दिल अब अवैध शराब बनाने तथा तस्करी कांड के आरोपी कांग्रेसी नेताओं के लिए धडक़ने लगा है. जबकि इस से पहले नवजोत सिंह सिद्धू अपनी ही सरकार पर प्रदेश में नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई न करने के आरोप लगा रहे थे. उन्होंने सिद्धू को कटघरे में खड़ा करते हुए पूछा कि क्या नशा तस्करों से मिलने वाला कैप्टन अमरिंदर सिंह का हिस्सा अब उनकी जेब गरम करने लगा है? उन्होंने सिद्धू की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि नशा तस्करों के लिए उनके दिल में अब इतनी हमदर्दी क्यों बढ़ गई है. जबकि इस से पहले यह वही सिद्धु थे जो अपनी ही सरकार को ड्रग माफिया पर कार्रवाई न करने पर कोस रहे थे.

यह भी पढ़ेः नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार: जरनल सिंह

नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी निशाना साधा और कहा कि पंजाब से नशे को जड़ से खत्म करने को लेकर कैप्टन श्री गुटका साहिब की झूठी सौगंध खाकर लोगों के साथ पहले ही धोखा कर चुके हैं. वहीं अब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं. उन्होंने आगे कहा कि नशा माफिया ने जिस तरह पंजाब में अपने पैर पसारे हैं, उसने मुख्यमंत्री के नशा खत्म करने के दावों की पोल खोल दी है. पंजाब का नौजवान हर रोज नशे की बलि चढ़ रहा है तथा हजारों परिवार अब तक बबार्द हो गए हैं, लेकिन सरकार पंजाब को लूटने में मस्त है. आप नेता ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद युवाओं को बर्बाद करने वाले सभी नेताओं व पुलिस अधिकारियों से पूरा हिसाब लिया जाएगा. साथ ही पंजाब को तबाह करने वालों का कच्चा चिट्ठा लोगों के सामने रखा जाएगा.