News Nation Logo

कांग्रेस को दुआबा से बड़ा झटका, पूर्व काउंसिल अध्यक्ष अपने साथी काउंसलरों के साथ आप में हुए शामिल

ललित मोहन पाठक और अन्य नेताओं का स्वागत करते हुए, विधायक जरनल सिंह ने कहा कि आज 'दिल्ली मॉडल' पूरे देश में एक मिसाल बन गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 04 Aug 2021, 11:36:32 PM
former council president joined AAP along with his fellow counselors

पूर्व परिषद अध्यक्ष अपने साथी सलाहकारों के साथ आप में शामिल हुए (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • जरनल सिंह ने कहा कि आज 'दिल्ली मॉडल' पूरे देश में एक मिसाल बन गया
  • उन्होंने कहा कि लोग चाहते हैं पंजाब में 2022 में आप की सरकार बने
  • इसी तर्ज पर हम पंजाब में भी काम करेंगे और उसके खजाने को भी भरेंगे.

चंडीगढ़:  

सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस को दुआबा से तगड़ा झटका देते हुए नवांशहर नगर काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोहन बुधवार को अपने साथी काउंसलरों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. दिल्ली से पंजाब मामलों के प्रभारी विधायक जरनल सिंह, दिल्ली के विधायक जय कृष्ण सिंह रोड़ी और राज्य महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने बुधवार को यहां पार्टी कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए सभी नेताओं का स्वागत किया. ललित मोहन पाठक और अन्य नेताओं का स्वागत करते हुए, विधायक जरनल सिंह ने कहा कि आज 'दिल्ली मॉडल' पूरे देश में एक मिसाल बन गया है. इसी तर्ज पर हम पंजाब में भी काम करेंगे और उसके खजाने को भी भरेंगे.

यह भी पढ़ेः नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार: जरनल सिंह

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग आप में शामिल हो रहे हैं क्योंकि वे पार्टी की जनहितैषी नीतियों और केजरीवाल सरकार के काम से प्रभावित हैं. लोग चाहते हैं पंजाब में 2022 में आप की सरकार बने ताकि उन्हें भी दिल्ली की तरह सुविधाएं मिल सकें. प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरशट ने बताया कि नवांशहर से दो बार नगर काउंसिल अध्यक्ष और मौजूदा पार्षद ललित मोहन पाठक अपने साथी पार्षद विनोद कुमार पिंका, बलविंदर कुमार, पूर्व पुलिस अधिकारी व पार्षद मोहिंदर सिंह और लखविंदर लद्दड़ लक्की आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ेः जम्मू कश्मीर के कठुआ में हेलीकॉप्टर क्रैश, रंजीत सागर बांध में गिरा हेलीकॉप्टर

आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर राज्य में नशा तस्करों को बढावा देने का आरोप लगाया है. बुधवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पंजाब मामलों के प्रभारी व दिल्ली के विधायक जरनल सिंह तथा पंजाब के विधायक जय किशन सिंह रोड़ी ने कहा कि राज्य में बेलगाम हुए ड्रग माफिया ने जिस तरह से अपने पैर पसारे हैं उसने सरकार की कारगुजारी पर सवालिया निशान ही नहीं खड़े किए बल्कि पंजाब से नशा खत्म करने के दावों की भी पोल खोल कर रख दी है.

First Published : 04 Aug 2021, 11:36:32 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.