logo-image

अच्छा होता अमरिंदर अकाली दल में चले जाते...सिद्धू की पत्नी का कैप्टन पर हमला

पंजाब में शुरू हुई सियासी उठापटक अभी थमने का नाम नहीं ले रही है. पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Captain Amrinder singh  ) और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है.

Updated on: 26 Oct 2021, 04:02 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में शुरू हुई सियासी उठापटक अभी थमने का नाम नहीं ले रही है. पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Captain Amrinder singh  ) और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच सिद्धू के पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ( Navjot Kaur Sidhu ) ने कैप्टन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अच्छा होता अगर ​वह शिरोमणि अकाली दल ( SAD ) में चले जाते. कम से कम इससे लोगों का संदेह शांत होता और वह कुछ सीटें जीत पाते. नवजोत कौर सिद्धू ने आगे कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने उनको पूरी आजादी दी, लेकिन उन्होंने किसी कार्यकर्ता को कोई अधिकार नहीं दिया. यहां तक कि वह कभी किसी किसी मंत्री और विधायक से खुलकर भी नहीं मिले. 

यह भी पढ़ें: कश्मीर में मौजूद हैं अमित शाह तभी आतंकियों ने पुलवामा में कर दिया हमला

यह भी पढ़ें: गुजरात ATS ने BSF जवान को गिरफ्तार किया, पाकिस्तान के लिए कर रहा था जासूसी

जब नवजोत कौर सिद्धू से कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा नई पार्टी बनाने के बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस का कोई विधायक उनके साथ जाएगा. अगर उन्होंने कभी किसी का कोई काम किया होता तो एक बार कोई उनका साथ भी दे सकता था, लेकिन उन्होंने कभी किसी की सुध नहीं ली. नवजोत कौर ने कहा कि लोग पार्टी से जुड़े हुए हैं. जो कांग्रेस से जुड़े हैं वो कभी कैप्टन के साथ नहीं जाएंगे.