News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कश्मीर में मौजूद हैं अमित शाह तभी आतंकियों ने पुलवामा में कर दिया हमला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां आतंकियों ने काकपोरा इलाके में ग्रेनेड हमला कर दिया है. यह हमला पुलिस पोस्ट पर किया गया है. हालांकि हमले में अभी किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 25 Oct 2021, 07:39:55 PM
Grenade attack in Pulwama

Grenade attack in Pulwama (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां आतंकियों ने काकपोरा इलाके में ग्रेनेड हमला कर दिया है. यह हमला पुलिस पोस्ट पर किया गया है. हालांकि हमले में अभी किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है. वहीं, ग्रेनेड अटैक के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंद कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. यह हमला ऐसे समय हुआ है जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरे पर पहुंचे हुए हैं. अमित शाह ने अपने कश्मीर दौरे के दौरान आतंक को जड़ से उखाड़ फेंकने का आश्वसन दिया है. शाह ने राजभवन में सुरक्षाबल के अधिकारियों के बैठक लेते हुए कहा कि आतंकवाद को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने आरोपों का दिया जवाब, कहा मुझे गिरफ्तारी का खतरा

इस दौरान अमित शाह ने सुरक्षा अधिकारियों से कहा कि आप बेखौफ होकर देश की रक्षा कीजिए और हम आपके परिवार का ध्यान रखेंगे. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अब जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद के समूल नाश का समय आ गया है. इसलिए आतंक पर अंतिम प्रहार की तैयारी शुरू कर दी जाए. यही नहीं अमित शाह ने पाकिस्तान से केवल 10 किमी की दूरी पर एक रैली को भी संबोधित किया. इस रैली के माध्यम से अमित शाह ने पाकिस्तान और आतंकियों को यह साफ संकेत दिया कि अब घाटी में डर का माहौल खत्म हो गया है. 

यह भी पढ़ें: भारत की हार का जश्न मना रहे पाकिस्तान में हवाई फायरिंग, 12 को लगी गोली

अमित शाह ने अपने कश्मीर के दौरे के दूसरे दिन वहां स्थानीय निवासियों से भी बातची की. अमित शाह जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा के साथ स्थानीय लोगों के घरों में गए और लोगों से उनकी समस्याओं और मुद्दों को लेकर बातचीत की. इस दौरान अमित शाह ने एक स्थानीय शख्स को अपना मोबाइल नंबर भी दिया. उन्होंने कहा कि कोई भी समस्या होने पर वह उनको कभी-भी फोन कर सकता है.

First Published : 25 Oct 2021, 07:25:16 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.