logo-image

नवजोत कौर सिद्धू ने बिजली के बिल को लेकर सुखबीर सिंह बादल पर बोला हमला

पंजाब में बिजली के बिल को लेकर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने शिरोमणि अकाल दल के नेता सुखबीर सिंह बादल पर जमकर हमला बोला है. कौर ने कहा, हमारे पास हराम के पैसे नहीं हैं जैसे तुम्हारे पास हैं.

Updated on: 03 Jul 2021, 07:23 PM

highlights

  • सुखबीर सिंह बादल पर नवजोत कौर का हमला
  • बिजली के बिल को लेकर नवजोत कौर ने दिया जवाब
  • सियासी उठापटक के बीच नवजोत का बादल पर निशाना

चंडीगढ़:

पंजाब में बिजली के बिल को लेकर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने शिरोमणि अकाल दल के नेता सुखबीर सिंह बादल पर जमकर हमला बोला है. नवजोत कौर ने बिजली के बिल की बात को लेकर सुखबीर बादल पर हमला बोलते हुए कहा कि, ये जो सुखबीर बादल को मिर्ची लग रही हैं बिजली के बिल वाली तो मैं एक बात क्लियर कर देना चाहती हूं कि हमारे पास हराम के पैसे नहीं हैं जैसे तुम्हारे पास हैं. नवजोत ने हमला जारी रखते हुए कहा कि, तुमने हराम के पैसे कमाए हुए हैं हम इज्जत की रोटी खाते हैं और जो तनख्वाह मिलती है उसी में गुजारा करते हैं, हम लोग बिजली के बिल अपनी जेब से भरते हैं.

नवजोत कौर ने बादल पर निशाना साधते हुए कहा कि, जैसे तुम अपने घर में एसी चलाते हो और बिजली का बिल भी सरकार से लेते हो, और हम अगर बीमार होते हैं तो भी इलाज अपनी जेब से ही कराते हैं. नवजोत कौर ने आगे कहा कि हम अगर कहीं घूमने जाते हैं तो भी अपने पैसे से ही जाते हैं कभी सरकार से कुछ नहीं लिया ऐसा नहीं है कि हमने बिल्कुल भी बिजली का बिल नहीं दिया बात यह थी की सर्दियों का बिल गर्मियों जितना क्यों आए? जब सर्दियों में एसी नही चलते तो हमने इसके लिए एक अपील डाली थी कि हम दो लोग घर पर रहते हैं तो इतना ज्यादा बिल कैसे आ गया?

यह भी पढ़ेंःCPI के राज्यसभा सांसद एलाराम करीम ने रक्षा मंत्री को लिखा पत्र, जानें क्या कहा

अभी तक सारी जिंदगी अपना बिल भरते आए हैं और वह एक ऐसे आदमी से प्रश्न पूछ रहा है जिसने अपनी जेब से लाखों-करोड़ों पर लोगों को दिए उनके बिल भरे आज वह पंजाब की भलाई के लिए अपने सारा कारोबार बंद करके बैठा है. जब उसके पास पैसा होता था तो उसने (नवजोत सिंह सिद्धू) अपनी ईमानदारी की कमाई से लोगों की मदद की तुमने (सुखबीर बादल) बताओ क्या किया? कभी अपनी जेब से एक पैसा भी किसी को निकाल कर दिया हो यहां तुमने कोई सरकारी फायदा ना उठाया हो तुम्हारे घर में जब भी कोई बीमार हुआ तो तुमने अपने करोड़ों के बिल सरकारी खजाने से लिए. चेक कर लो तुम तो कोई प्रोग्राम भी करते हो वह भी सरकारी खाते से पैसा लेते हो.

यह भी पढ़ेंःDelhi Weather Update: दिल्ली-NCR तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, मौसम सुहाना

नवजोत कौर ने आगे कहा कि, हमने तो कभी सरकारी पैसा नहीं मांगा और हमने जो यह अपील डाली थी वह क्लियर हो गई है और वह मान भी गए हैं, जो बिजली बोर्ड वाले हैं जो बिजली बोर्ड वाले हैं दिल तो हमने भरना ही है हमने क्या कभी बिल नहीं भरा तुम उसकी परवाह ना करो. हमने तो कोरोना के समय में अपनी जेब से पैसा खर्च करके लोगों के घरों में राशन पहुंचाया है. तुम बताओ तुमने करोना के समय में क्या किया कोई आदमी होगा जो अपनी 20 करोड़ की नौकरी छोड़ कर पंजाब के लिए घर पर बैठा है.  तुमने तो सारा पंजाब लूट कर खा लिया तुम सुखबीर बादल अपनी औकात में रहो और बोलने से पहले सोच कर बोला करो.