logo-image

भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF ने 5 घुसपैठिए ढेर किए

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पंजाब में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 घुसपैठियों को बीएसएफ ने मार गिराया है.

Updated on: 22 Aug 2020, 12:31 PM

तरन तारन:

सीमा सुरक्षा बल (BSF) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पंजाब में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 घुसपैठियों को बीएसएफ ने मार गिराया है. BSF की 103 बटालियन के सैनिकों ने यह कार्रवाई की है. बीएसएफ ने खुद इसकी जानकारी साझा की है.

यह भी पढ़ें: चीन की नई चाल, भारत के खिलाफ पाक सेना को देगा नेविगेशन सिस्टम 

बीएसएफ के अनुसार, 103 बटालियन के सैनिकों ने तरन तारन, पंजाब के साथ अंतर्राष्ट्रीय सीमा का उल्लंघन करने वाले घुसपैठियों की संदिग्ध गतिविधि को देखा। रूकने के लिए कहने जाने पर घुसपैठियों ने BSF सैनिकों पर गोलीबारी की. जिसके बाद जवानों ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान 5 घुसपैठिए मारे गए. 

यह भी पढ़ें: UP का रहने वाला है ISIS आतंकी अबू यूसुफ, हुए और भी कई बड़े खुलासे

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना सुबह करीब 4:45 बजे हुई. संदिग्धों से रुकने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने बीएसएफ के जवानों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी थी. जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इसमें 5 घुसपैठिए मारे गए. उन्होंने बताया कि फिलहाल क्षेत्र में तलाश अभियान चल रहा है.