logo-image
लोकसभा चुनाव

बस दो माह में बन जाएगी पंजाब में आप की सरकार, टोल फ्री नंबर पर आ रही प्रतिक्रियाएं

आम आदमी पार्टी(आप) द्वारा पंजाब में पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा चुनने के लिए जारी किए गए नंबर '70748 70748' पर 72 घंटे में 15 लाख से ज्यादा लोगों ने अपनी राय दी है.

Updated on: 16 Jan 2022, 09:09 PM

highlights

  • हरपाल चीमा ने बताया केवल तीन दिन में 15 लाख लोगों ने अपनी राय दी है

 

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी(आप) द्वारा पंजाब में पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा चुनने के लिए जारी किए गए नंबर '70748 70748' पर 72 घंटे में 15 लाख से ज्यादा लोगों ने अपनी राय दी है. रविवार को आप के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी की ओर जारी नंबर पर पिछले 72 घंटे में साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोगों ने व्हाट्सएप, 7 लाख के करीब लोगों ने कॉल, डेढ़ लाख लोगों ने वॉइस मैसेज और डेढ़ लाख लोगों ने टेक्स्ट मैसेज के जरिए अपनी राय दी है. जनता का इतना प्यार देखते हुए लगता है कि अगले दो माह में राज्य में आप की सरकार बन रही है.

यह भी पढ़ें : LIC की ये स्कीम भर देगी झोली, मिलेंगे एकमुश्त 1 करोड़ रुपए

पंजाब के लोगों द्वारा भारी संख्या में मिल रही प्रतिक्रिया पर हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि लाखों की संख्या में पंजाब की जनता द्वारा आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाने के लिए मिल रही प्रतिक्रिया साबित करती है कि पंजाब के लोगों ने इस बार आम आदमी पार्टी को मौका देने का पूरा मन बना लिया है. इस बार स्पष्ट बहुमत के साथ आप की सरकार बनेगी और पारंपरिक पार्टियों की गंदी राजनीति का सफाया होगा. पंजाब के लोग पारंपरिक पार्टियों के भ्रष्टाचार और लूट की राजनीति से तंग आ चुके हैं. लोग अब बदलाव चाहते हैं.

लोगों से अपील करते हुए चीमा ने कहा कि पंजाब और देश के लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप द्वारा जारी नंबर पर अपनी राय दें. साथ ही अपनी पसंद का मुख्यमंत्री चुने एवं राज्य में बनने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार में भागीदार बनें. सभी डाटा इकट्ठा होने के बाद पार्टी लोगों से मिली राय के अनुसार मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा करेगी.