News Nation Logo

विपक्ष की स्थिति है 'एक अनार सौ बीमार' : अनुराग ठाकुर

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 11 Sep 2022, 10:33:01 PM
anurag thakur

Anurag thakur (Photo Credit: File Photo)

Mumbai:  

महाराष्ट्र दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने भारत जोड़ो से लेकर मेमन की कब्र के मामले पर टिप्पणी की है. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि याकूब मेमन की कब्र को लेकर विपक्ष बीजेपी को निशाने पर ले रहा है. भारत जोड़ो यात्रा में भारत को टुकड़े-टुकड़े करने का सपना सिर्फ टुकड़े गैंग के लोग ही देखते हैं. इस समय उन्होंने जेएनयू यूनिवर्सिटी में भारत तेरे टुकड़े होंगे का पोस्टर लगाने वाले लोग राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो का झूठा प्यार दिखाकर घूम रहे हैं, ऐसा भी आरोप उन लोगों पर लगाया है.

यह भी पढ़ें : प्रिंसिपल ने मदरसे में आधुनिक शिक्षा की वकालत की तो मिली धमकी

भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों के साथ आने और शरद पवार को प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि यूपीए की स्थिति 'एक अनार सौ बीमार' हो गई है. बिहार में केसीआर और नीतीश कुमार दंड बैठक करने में लगे हैं. जहां दो लोग एक साथ नहीं आ सकते, यह पूछते हुए कि घटक दल एक साथ कैसे आ सकते हैं, भले ही सभी एक साथ आ जाएं, फिर भी कुछ नहीं किया जा सकता है. विपक्षी सरकार का सपना सिर्फ संगीत कुर्सी बनकर रहने का है.

यह भी पढ़ें : सोनाली फोगाट हत्याकांड : महापंचायत में उठी CBI जांच की मांग, दी ये चेतावनी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर कल्याण लोकसभा दौरे पर हैं. आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी द्वारा पहनी गई महंगी टी-शर्ट को लेकर बीजेपी ने उनकी आलोचना की थी. 

First Published : 11 Sep 2022, 10:31:43 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.