logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'50 खोके... एकदम ओके' नारा विवाद में उद्धव ठाकरे की एंट्री

महाराष्ट्र में शिवसेना दो गुटों में बंट गई है- एक गुट में उद्धव ठाकरे का है तो दूसरा गुट एकनाथ शिंदे का. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मराठी में मातोश्री पर आए शिवसैनिकों को संबोधित किया है.

Updated on: 21 Aug 2022, 04:58 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र में शिवसेना दो गुटों में बंट गई है- एक गुट में उद्धव ठाकरे का है तो दूसरा गुट एकनाथ शिंदे का. वर्तमान में राज्य में शिवसेना के शिंदे गुट और भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मराठी में मातोश्री पर आए शिवसैनिकों को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि जनता की भावना हमारे साथ है. जनता चुनाव की राह देख रही है कि कब चुनाव आएंगे और हम इन गद्दारों को सबक सिखाएंगे, लेकिन उनमें चुनाव जल्दी करने की हिम्मत है, ऐसा मुझे लगता नहीं है. फिर कम से कम इसी बहाने जनता की भावना हमसे जुड़नी चाहिए, इसलिए फिर से मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि आज आपने शुरुआत की है ऐसा मैं मानता हूं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली: जंतर-मंतर पर प्रदर्शन की तैयारी, किसान नेता राकेश टिकैत हिरासत में

पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगली बार जब आएंगे तब आप 5 के 15... 15 के 20 और वो भी निष्ठा के खोके लेकर आएंगे... नहीं तो अंदर मीडियावाले हैं वो कहेंगे कि यहां भी खोके आ रहे हैं... हां, (खोके) आ रहे हैं, लेकिन ये खोके किस बात के हैं ये खोल कर देखिए. इसमें शिवसैनिकों की निष्ठा है और इस निष्ठा का मैं आदर से स्वीकार करता हूं.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2022: इस खिलाड़ी के प्लेइंग इलेवन में शामिल होते ही टीम इंडिया की जीत पक्की!

दरअसल, महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों से रविवार को शिवसैनिक मातोश्री आए थे और वो अपने साथ 6 बॉक्स में भरकर निष्ठा शपथपत्र लेकर आए थे, जिसे उन्होंने उद्धव ठाकरे को सौंपा है.