News Nation Logo

सुशांत के CA संदीप श्रीधर का बड़ा खुलासा, कहा- पैसे देने से किया था इंकार!

सुशांत सिंह राजपूत के CA संदीप श्रीधर ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि सुशांत राजपूत ने मुझे किसी भी लेन-देन के लिए तुरंत ट्रांसफर के लिए मना किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 12 Aug 2020, 11:31:58 PM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के CA संदीप श्रीधर ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि सुशांत राजपूत ने मुझे किसी भी लेन-देन के लिए तुरंत ट्रांसफर के लिए मना किया था. उन्होंने कहा था कि जब मैं तुम्हें किसी फंड ट्रांसफर या लेने देन के बारे में कहूं तो थोड़ा रुककर करना तुरंत मत कर देना. एक - दो दिन रुक कर क्रॉस चेक कर लेना. जब भी मैं पैसों के ट्रांसफर की कोई इंसट्रक्शन दूं तो तुम एक-दो दिन बाद ही करना. श्रीधर ने ये बातें ईडी के अधिकारियों से पूछताछ के दौरान बताईं.

वहीं मीडिया में तो यहां तक भी खबरें आईं थीं कि  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने खुद सुशांत को चेकअप के लिए डॉक्टर का अपॉइंटमेंट लिया था. वहीं ED के मुताबिक 26 नवम्बर 2019 को सुशांत सिंह राजपूत द्वारा 4 करोड़ 30 लाख की बनाई गई FD को बनवाने और 2 दिन बाद 28 नवम्बर 2019 को तोड़ देने को लेकर सुशान्त के चार्टड अकाउंटेंट ने श्रीधर ने बड़ा खुलासा किया है. श्रीधर ने बताया कि सुशांत के कहने पर उनकी बहन के नाम 2 करोड़ और 2 करोड़ 25 लाख की एफडी कर दी थी, लेकिन फिर अचानक से सुशांत का फोन आया कि उनकी ये एफडी तोड़कर पैसे वापस खाते में जमा कर दिए जाएं. जबकि सुशांत ने अपने सीए को कहा था कि एक-एक करोड़ की एफडी करो और किसी को भी यहां तक कि रिया को भी इस बात की जानकारी न हो इसके पीछे क्या वजह थी ये सुशांत के सीए को भी नहीं पता था. 

यह भी पढ़ें-मुंबई पुलिस पर सवाल उठाना बर्दाश्त नहीं, महाराष्ट्र के मंत्री विजय वडेट्टीवार ने सुशांत मामले पर कही ये बड़ी बात

सुशांत की डायरी के पन्नों ने खोले कई राज
अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डायरी के पन्ने (Sushant Diary) मीडिया के हाथ लगे हैं. इन डायरी के पन्नों में सुशांत ने साल 2020 के लिए अपने प्लान लिखे हैं. इन पन्नों में सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका का नाम भी लिखा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फिल्म इंडस्ट्री में राइटर्स का एक पूल बनाना चाहते थे. ताकि अच्छे राइटर्स के जरिए अच्छी स्क्रिप्ट्स सामने आएं. इसके साथ ही इसमें ये भी प्लान है कि कैसे फिल्मों को आगे ले जाया जाए. यहां देखिए सुशांत की डायरी के पन्ने.

यह भी पढ़ें-Sushant Diary: मीडिया के हाथ लगी सुशांत सिंह राजपूत की डायरी, हुए अहम खुलासे

रिया ने डायरी का एक पन्ना सोशल मीडिया पर किया था शेयर 
इससे पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील की तरफ से सोशल मीडिया पर एक डायरी का पन्ना वायरल किया गया था जिसमें सुशांत की हैंडराइटिंग में रिया के परिवार वालों के लिए तारीफ लिखी नजर आ रही थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पन्ने पर सबसे ऊपर लिखा है 'आभार सूची' जिसके बाद कई लोगों का सुशांत ने आभार व्यक्त किया, जिनमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के परिवार वालों के नाम थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 11:16:09 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.