logo-image

Sushant Diary: मीडिया के हाथ लगी सुशांत सिंह राजपूत की डायरी, हुए अहम खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डायरी के पन्ने (Sushant Diary) मीडिया के हाथ लगे हैं. इन डायरी के पन्नों में सुशांत ने साल 2020 के लिए अपने प्लान लिखे हैं

Updated on: 12 Aug 2020, 07:28 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में हर दिन एक नया राज खुल रहा है. सुशांत की मौत को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी पूछताछ की जिसमें कई बातें सामने आईं. अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डायरी के पन्ने (Sushant Diary) मीडिया के हाथ लगे हैं. इन डायरी के पन्नों में सुशांत ने साल 2020 के लिए अपने प्लान लिखे हैं. इन पन्नों में सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका का नाम भी लिखा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फिल्म इंडस्ट्री में राइटर्स का एक पूल बनाना चाहते थे. ताकि अच्छे राइटर्स के जरिए अच्छी स्क्रिप्ट्स सामने आएं. इसके साथ ही इसमें ये भी प्लान है कि कैसे फिल्मों को आगे ले जाया जाए. यहां देखिए सुशांत की डायरी के पन्ने.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत!

इससे पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील की तरफ से सोशल मीडिया पर एक डायरी का पन्ना वायरल किया गया था जिसमें सुशांत की हैंडराइटिंग में रिया के परिवार वालों के लिए तारीफ लिखी नजर आ रही थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पन्ने पर सबसे ऊपर लिखा है 'आभार सूची' जिसके बाद कई लोगों का सुशांत ने आभार व्यक्त किया, जिनमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के परिवार वालों के नाम थे.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह के डिप्रेशन में जाने की बात कभी नहीं सुनी, रसोइये का बड़ा खुलासा

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के बारे में प्रवर्तन निदेशालय (ED) लगातार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई
शोविक और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 31 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर मामला दर्ज किया था.