logo-image

मुंबई पुलिस पर सवाल उठाना बर्दाश्त नहीं, महाराष्ट्र के मंत्री विजय वडेट्टीवार ने सुशांत मामले पर कही ये बड़ी बात

वडेट्टीवार ने कहा मुंबई पुलिस का बचाव करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस हर मामले में सक्षम है और उस पर कोई सवाल उठाए तो यह महाराष्ट्र की मिट्टी के साथ गद्दारी है. जिसे हम बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे.

Updated on: 12 Aug 2020, 08:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में हर दिन कोई न कोई बड़ा खुलासा हो रहा है. देश का एक वर्ग ये साबित करना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत इतने बड़े कलाकार नहीं थे, जितनी उन्हें तवज्जो दी जा रही है. इसके साथ ही इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर भी कई बड़े आरोप लग रहे हैं. एक्टर के सुसाइड केस की जांच करने वाली मुंबई पुलिस पर आरोप है कि वे मामले में कोई मदद नहीं कर रही है. इतना ही नहीं मुंबई पुलिस पर दोषियों को बचाने के भी आरोप लग रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः शरद पवार बोले- CBI जांच का नहीं करूंगा विरोध, लेकिन मुंबई पुलिस...

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार (Vijay Wadettiwar) अब इस मामले में संगीन आरोपों से घिरी मुंबई पुलिस के बचाव में आ गए हैं. कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने न्यूज नेशन के साथ बातचीत में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को आखिर इतना महत्त्व क्यों दिया जा रहा है? वडेट्टीवार ने कहा मुंबई पुलिस का बचाव करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस हर मामले में सक्षम है और उस पर कोई सवाल उठाए तो यह महाराष्ट्र की मिट्टी के साथ गद्दारी है. जिसे हम बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ेंः हवाला कारोबार: चीनी नागरिक ने रची थी साजिश, मणिपुर की लड़की से शादी और...

बताते चलें कि एनसीपी नेता माजिद मेमन ने बुधवार को ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत पर बेहद ही घटिया बयान दिया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत अपने जीवन में उतनी प्रसिद्धि हासिल नहीं कर पाए, जितने मरने के बाद हासिल कर रहे हैं. इन दिनों मीडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी ज्यादा सुशांत की बात हो रही है. माजिद के अलावा शिवसेना सांसद संजय राउत ने अभिनेता के पिता पर टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी, जिससे अभिनेता काफी नाराज थे.