logo-image

सुशांत केस: पूर्व CM की पत्नी अमृता फडणवीस ने कहा, 'मुंबई में रहना सु​रक्षित नहीं'

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Case) को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

Updated on: 04 Aug 2020, 09:39 AM

मुंबई:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Case) को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच की जा रही है. मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी मानवीयता खो दी है और अब यहां सीधे-सादे, आत्म सम्मान के साथ जीने वाले नागरिकों के लिए रहना सुरक्षित नहीं है. जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत.

यह भी पढ़ेंः Ayodhya Ram Mandir Live: आज होगी रामार्चा पूजा, 9 वैदिक आचार्य कराएंगे संपन्न

इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने भी सुशांत सिंह केस को लेकर उद्धव सरकार पर सवाल उठाए हैं. फडणवीस ने कहा कि बिहार पुलिस को क्यों जांच करने से रोका जा रहा है. इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस की भूमिका पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि यह हैरानी की बात है कि बिहार पुलिस को अपनी ड्यूटी करने से रोका जा रहा है. हैरान करने वाली बात है कि क्यों महाराष्ट्र सरकार, बिहार पुलिस को अपनी ड्यूटी न करने देने को लेकर गैरजरूरी संदेह के घेरे में आ रही है.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड बिहार पुलिस को मिले अहम सबूत, रिया की गिरफ्तारी के लिए जाएगी कोर्ट

फडणवीस ने कहा, 'एक मेडिकल टीम केरल से मुंबई आई, यूपी पुलिस विकास दुबे केस की जांच करने आई, और बिहार पुलिस की एक टीम 4 दिन से पहले ही मुंबई में मामले की जांच कर रही है, इनमें से किसी को भी क्वारंटीन नहीं किया गया तो फिर क्यों सिर्फ एक एसपी रैंक के अधिकारी से अलग तरह का बर्ताव किया जा रहा है.'