News Nation Logo

CM उद्धव ठाकरे के संबोधन के बाद संजय राउत का Tweet- जानें क्या कहा

Maharashtra Political Crisis : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के संबोधन के बाद शिवसेना के शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut tweet) ने ट्वीट किया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 22 Jun 2022, 06:43:51 PM
sanjay

संजय राउत (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे का संबोधन
  • शिवसेना के संजय राउत का ट्वीट- जी हां, हम संघर्ष करेंगे
  • मुख्यमंत्री बोले- विधायक कहेंगे तो मैं सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा

नई दिल्ली:  

Maharashtra Political Crisis : महाराष्ट्र की राजनीतिक में इन दिनों भूचाल आया हुआ है. इस सियासी उठापटक के बीच सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने फेसबुक लाइव के जरिये महाराष्ट्र की जनता को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि अगर एकनाथ शिंदे और विधायक सामने आकर कहेंगे तो मैं सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के संबोधन के बाद शिवसेना के शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut tweet) ने ट्वीट किया है. 

यह भी पढ़ें : CM उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे और बागी विधायकों के सामने रखीं ये शर्तें

CM उद्धव ठाकरे के जनता को संबोधन के बाद शिवसेना के संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि जी हां हम संघर्ष करेंगे. हालांकि इससे पहले संजय राउत ने विधानसभा भंग होने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि घटनाक्रम विधानसभा भंग होने की ओर. संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, हमारी सरकार राज्य में बहुमत खो देगी. हम वापस सत्ता में लौट सकते हैं, लेकिन पार्टी की छवि सबसे ऊपर है.

यह भी पढ़ें : जेवर एयरपोर्ट के पास 6 औद्योगिक प्लॉट के लिए आए 93 आवेदन

राउत ने कहा कि शिवसेना और बागी मंत्री एकनाथ शिंदे के लिए एक-दूसरे को छोड़ना आसान नहीं है. आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि जो मुझसे नाराज है वो इस्तीफा ले ले. अगर मुझे मुख्यंत्री के तौर पर लोग नहीं चाहते तो मैं सीएम पद छोड़ने के लिए तैयार हूं. 

First Published : 22 Jun 2022, 06:27:06 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.