News Nation Logo

CM उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे और बागी विधायकों के सामने रखीं ये शर्तें

Maharashtra Political Crisis : महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने बुधवार को राज्य की जनता को संबोधित किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 22 Jun 2022, 06:16:44 PM
CM Uddhav

CM उद्धव ठाकरे (Photo Credit: ANI)

highlights

  • सीएम उद्धव ठाकरे ने फेसबुक के जरिये महाराष्ट्र की जनता को किया संबोधित
  • अगर एकनाथ शिंदे और विधायक सामने आकर कहेंगे तो मैं इस्तीफा दे दूंगा : CM
  • अगर कोई शिवसैनिक मुख्यमंत्री बनता है तो मुझे खुशी होगी : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

नई दिल्ली:  

Maharashtra Political Crisis : महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने बुधवार को राज्य की जनता को संबोधित किया है. इस संबोधन के दौरान उन्होंने एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और बागी विधायकों (Rebel MLAs) के सामने कुछ महत्वपूर्ण शर्तें रख दी हैं. उन्होंने कहा कि जो मुझसे नाराज है वो मेरा इस्तीफा ले ले. अगर मुझे मुख्यंत्री के तौर पर लोग नहीं चाहते तो मैं सीएम पद छोड़ने के लिए तैयार हूं. अगर एकनाथ शिंदे और विधायक सामने आकर कहेंगे तो मैं इस्तीफा दे दूंगा. मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं. शिवसेना के चीफ का पद भी छोड़ दूंगा. 

यह भी पढ़ें : एकनाथ शिंदे कहेंगे तो मैं इस्तीफा दे दूंगा : CM उद्धव ठाकरे

फेसबुक लाइव में उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर बागी विधायक मेरे सामने आकर कहें तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं. उन्होंने कहा कि इससे पहले आज सुबह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने मुझे फोन किया. एनसीपी चीफ शरद पवार का भी फोन आया. उन दोनों ने कहा कि हम आपके साथ हैं. काफी समय तक हम कांग्रेस और एनसीपी के खिलाफ थे, लेकिन एक बैठक में शरद पवार ने बोला कि मुझे तुमसे बात करनी है. उन्होंने कहा कि तुम्हारे कंधों पर जिम्मेदारी देनी है. उन्होंने मुझे सीएम बनने की बात कही. 

यह भी पढ़ें : CM उद्धव ठाकरे थोड़ी देर में शरद पवार से करेंगे मुकालात, शिंदे गुट की ये चिट्ठी आई सामने

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर कोई शिवसैनिक मुख्यमंत्री बनता है तो मुझे खुशी होगी लेकिन अगर किसी को कोई समस्या है तो वह सीधे मुझे बात करे लेकिन कोई मेरे साथ गद्दारी न करे. उन्होंने कहा कि मैं इस्तीफा देने तैयार हूं लेकिन मेरी कोई मजबूरी नहीं है, मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं.

First Published : 22 Jun 2022, 05:55:38 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.