logo-image

रविशंकर प्रसाद का उद्धव पर हमला, कहा- 'ये महाअघाड़ी नहीं, महावसूली सरकार है'

रविशंकर प्रसाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुंबई हाईकोर्ट का फैसला जो हुआ है हम शुरू से निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे थे. आज इसकज रिकॉल करना ज़रूरी है 1750 बार है कि 100 करोड़ कलेक्शन करके दीजिए.

Updated on: 05 Apr 2021, 04:19 PM

highlights

  • केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उद्धव सरकार पर साधा निशाना
  • 'अनिल देशमुख शरद पवार से मिलने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे को इस्तीफा सौंपा'
  • 'आखिर हमारे सीएम उद्धन ठाकरे कब बोलेंगे, उद्धव ठाकरे चुप क्यों हैं'

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अगर सिर्फ मुंबई से 100 करोड़ की वसूली की मांग थी तो फिर पूरे महाराष्ट्र से कितना मिलता है. अनिल देशमुख शरद पवार से मिलने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे को इस्तीफा सौंपा. आखिर हमारे सीएम उद्धन ठाकरे कब बोलेंगे. उद्धव ठाकरे चुप क्यों हैं. एनआईए सचिन वाझे की परत-दर-परत निकाल रही है. एनआईए वाझे की रोज नई गाड़ियां निकाल रही है. एनआईए रोज नए-नए खुलासे कर रही है. 100 करोड़ वसूला कांड मों कोर्ट ने माना है कि मामला गंभीर है और अनिल देशमुख मामले में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : हमारा सपना दिल्ली में वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा करने का है : कैलाश गहलोत

रविशंकर प्रसाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुंबई हाईकोर्ट का फैसला जो हुआ है हम शुरू से निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे थे. आज इसकज रिकॉल करना ज़रूरी है 1750 बार है कि 100 करोड़ कलेक्शन करके दीजिए. हमने पूछा था कि ये सिर्फ मुम्बई का आंकड़ा है पूरे महाराष्ट्र का क्या है. उध्दव ठाकरे खामोश हैं . हमारे उद्धव ठाकरे कब बोलेंगे.

यह भी पढ़ें : राजस्थानः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता से की वैक्सीन लगवाने की अपील

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि क्या हम मानकर चलें कि बात निकलेगी तो दूर तक जाएगी. सचिन वाझे की एनआईए की परत दर परत निकाल रही है. सचिन वाझे की कहानी परत दर परत निकल रही है. इस मामले की सभी परते खोली जाएं. देशमुख किसके लिए उगाही कर रहे थे, पार्टी के लिए या अपने लिए.

यह भी पढ़ें : बांग्लादेशी उपद्रवियों ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास BSF जवान पर किया हमला

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम चाहते हैं कि इस मामले की पूरी सही से जांच हो. ये महाअघाड़ी नहीं वसूली अघाड़ी है. उन्होंने आगे कहा कि अनिल देशमुख ने अपने इस्तीफा में लिखा है कि मैं नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं. क्या उद्धव जी आपकी कोई नैतिकता है कि नहीं. उन्होंने कहा कि अगर अनिल देशमुख नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहे हैं तो उद्धव ठाकरे आपकी नैतिकता कहां है.