logo-image
लोकसभा चुनाव

Pune: पोर्शे कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, पुलिस हिरासत में नाबालिग

Pune Accident: पुणे में एक लग्जरी कार की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद पुलिस ने नाबालिक ड्राइवर को हिरासत में लिया है.

Updated on: 19 May 2024, 02:50 PM

नई दिल्ली:

Pune Accident: महाराष्ट्र के पुणे में एक नाबालिग रईसजादे ने अपनी लग्जरी कार से एक बाइक को टक्कर मार दी. जिससे दो लोगों की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि रविवार तड़के पुणे शहर के कल्याणीनगर इलाके में एक लक्जरी पोर्श कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी, इस  हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं. पुलिस ने कहा कि उन्हें सुबह करीब तीन बजे बैलर पब के पास दुर्घटना के बारे में कॉल मिली.

ये भी पढ़ें: 'TMC ने हजारों नौजवानों का भविष्य बर्बाद किया', तृणमूल कांग्रेस पर PM मोदी ने साधा निशाना

पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया

पुणे शहर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने पहले दिशानिर्देश जारी किए थे जिसके अनुसार बार, पब, रेस्तरां और छत पर बने होटल 1:00 बजे तक बंद कर दिए जाएंगे. पुलिस ने कहा कि उन्होंने कार के नाबालिग ड्राइवर को हिरासत में लिया है, जो एक प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर का बेटा है. पुणे शहर के पुलिस उपायुक्त विजय कुमार मागर ने कहा, "हमने यह पता लगाने के लिए नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए हिरासत में लिया है कि उसने शराब पी थी या नहीं."

ये भी पढ़ें: AAP Protest in Delhi: आम आदमी पार्टी ने शुरू किया दिल्ली में विरोध मार्च, जगह-जगह की गई बैरिकेडिंग

लोगों ने जमकर की नाबालिग ड्राइवर की पिटाई

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा  है. जिसमें आसपास खड़े लोग कार ड्राइवर की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. दुर्घटना के बाद, वह मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे रोक लिया, जिन्होंने उसे पुलिस को सौंपने से पहले जमकर पीटा. मृतकों की पहचान अनीस अवध्या और अश्विनी कोस्टा के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि वे एक रेस्तरां से लौट रहे थे, तभी कल्याणीनगर इलाके में एक लग्जरी पोर्श कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.