logo-image
लोकसभा चुनाव

'TMC ने हजारों नौजवानों का भविष्य बर्बाद किया', तृणमूल कांग्रेस पर PM मोदी ने साधा निशाना

PM Modi Rally in Purulia: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि टीएमसी और कांग्रेस अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए काम कर रही है.

Updated on: 19 May 2024, 02:14 PM

नई दिल्ली:

PM Modi Rally in Purulia: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी की पुरुलिया रैली में भारी भीड़ उमड़ी. इस दौरान पीएम ने कहा कि मुझे विकसित भारत के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए. पीएम ने कहा कि मुझे आत्मनिर्भर भारत के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए. उन्होंने कहा कि चार जून अब बहुत दूर नहीं है. पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों के तरकश में जितने तीर थे ये लोग चला चुके हैं. लेकिन जनता जनार्दन के सुरक्षा कवच के आगे इनका हर तीर इनकी हर साजिश नाकाम साबित हुई है.

ये भी पढ़ें: AAP Protest in Delhi: आम आदमी पार्टी ने शुरू किया दिल्ली में विरोध मार्च, जगह-जगह की गई बैरिकेडिंग

इंडिया गठबंधन पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मोदी ने इस चुनाव में इंडी गठबंधन का कच्चा खोलकर देश के सामने रख दिया है. ये लोग संविधान खत्म करना चाहते हैं, ये लोग घुसपैठियों को बढ़ावा देते हैं. ये लोग वोट बैंक को खुश करने के लिए सीएए का विरोध करते हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि टीएमसी और उसके साथी दलितो, पिछड़ों और आदिवासियों को मिल रहा आरक्षण छीन लेना चाहते हैं. बाबा साहेब अंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ थे, पीएम ने कहा कि लेकिन आज इंडी गठबंधन वाले धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं. पीएम ने कहा कि कर्नाटक में इन लोगों ने ओबीसी कोटे का आरक्षण मुसलमानों को दे दिया. टीएमसी इस साजिश में कंधे से कंधा मिलाकर कांग्रेस के साथ खड़ी है.

ये भी पढ़ें: 'कांग्रेस ने अनगिनत घोटालों में लूट के रिकॉर्ड बनाए', जमशेदपुर में विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी

टीएमसी और कांग्रेस को आपकी परवाह नहीं- PM

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप लोग टीएमसी और कांग्रेस का वोट बैंक नहीं हैं. इसलिए इन पार्टियों को आपकी रत्तीभर परवाह नहीं है. टीएमसी ये कहकर राजनीति में आई थी कि मां, माटी और मानुष की रक्षा करेगी. आज टीएमसी मां, माटी और मानुष का ही भक्षण कर रही है. प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि बंगाल की महिलाओं का भरोसा टीएमसी से टूट गया है, संदेशखाली में जो पाप हुआ है उसने पूरे बंगाल की बहनों को सोचने पर मजबूर कर दिया है, एससी-एसटी परिवार की बहनों को तो टीएमसी इंसान ही नहीं समझते, अपने शाहजहां को बचाने के लिए टीएमसी के लोग संदेशखाली की बहनों को ही दोषी ठहरा रहे हैं. उनके चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं, जैसी भाषा ये लोग उनके लिए बोल रहे हैं इसका जवाब बंगाल की हर बेटी अपने वोट से टीएमसी को तबाह कर देगी.

ये भी पढ़ें: अवध, पूर्वांचल और बुंदेलखंड के लिए INDIA गठबंधन ने अपनाया ऐसा फॉर्मूला, यूपी की सियासत में होगा बड़ा बदलाव!

चोरी करना टीएमसी की विचारधारा बन चुकी है- मोदी

पीएम ने आगे कहा कि तोताबाजी करना चोरी करना टीएमसी की विचारधारा बन चुकी है. आचार विचार एक ही बन चुकी है. जिस बंगाल में मां सरस्वती की पूजा होती है, वहीं शिक्षा में भी चोरी करती है. शिक्षकों की भर्ती में हजारों नौजवानों का भविष्य इन्होंने बर्बाद कर दिया. क्योंकि नौकरी के लिए उन्हें कर्ज लेकर इन्हें टीएमसी को पैसा देना पड़ा, लेकिन नुकसान सिर्फ इन नौजवानों का ही नहीं बल्कि आज बंगाल के स्कूलों में शिक्षक ही नहीं है, टीएमसी ने इन बच्चों का भविष्य भी चोरी कर लिया.