logo-image
लोकसभा चुनाव

AAP Protest in Delhi: आम आदमी पार्टी ने शुरू किया दिल्ली में विरोध मार्च, जगह-जगह की गई बैरिकेडिंग

AAP सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को सभी AAP नेताओं को गिरफ्तार करने की चुनौती दी है.

Updated on: 19 May 2024, 01:37 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के सभी शिर्ष नेता, तमाम कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को दोपहर 12 बजे दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय पहुंचे, जहां वह भाजपा के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं. बता दें कि, AAP सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को सभी AAP नेताओं को गिरफ्तार करने की चुनौती दी है. बता दें कि ये डेवलपमेंट केजरीवाल के PA बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस द्वारा आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद आया है. इस पर केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री आम आदमी पार्टी के साथ 'जेल का खेल' खेल रहे हैं.

गौरतलब है कि, कथित हमले को लेकर AAP और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के बीच चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पार्टी कार्यालय तक मार्च करने के आह्वान के बाद भाजपा कार्यालय के बाहर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी.

दिल्ली पुलिस के अनुसार, AAP ने अपने मेगा विरोध प्रदर्शन के लिए अनुमति नहीं मांगी थी, उन्होंने कहा कि डीडीयू मार्ग पर, जहां भाजपा कार्यालय स्थित है, सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है. 

पार्टी कार्यालय में AAP कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, ''बीजेपी ने 'ऑपरेशन झाड़ू' शुरू किया है ताकि हम बड़े न हो जाएं और उनके लिए चुनौती न बन जाएं. 'ऑपरेशन झाड़ू' के जरिए आप के बड़े नेता गिरफ्तार किया जाए, उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है और आने वाले दिनों में AAP के बैंक खाते फ्रीज कर दिए जाएंगे.”