News Nation Logo
Banner

मुंबई के बांद्रा में हादसा, बिल्डिंग का हिस्सा गिरने से एक की मौत, 5 लोग हुए घायल

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सोमवार तड़के एक हादसा हो गया. पूर्वी बांद्रा के खेरवाड़ी इलाके में एक चार मंजिला बिल्डिंग का हिस्सा भरभराकर गिर गया. इस घटना में एक 28 साल के युवक की मौत हो गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Jun 2021, 09:36:23 AM
Mumbai building collapsed

मुंबई के बांद्रा में इमारत गिरने से 1 युवक की मौत, 5 लोग हुए घायल (Photo Credit: ANI)

मुंबई:

महाराष्ट्र ( Maharashtra ) की राजधानी मुंबई में सोमवार तड़के एक हादसा हो गया. पूर्वी बांद्रा ( Bandra ) के खेरवाड़ी इलाके में एक चार मंजिला बिल्डिंग का हिस्सा भरभराकर गिर गया. इस घटना में एक 28 साल के युवक की मौत हो गई है. जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि तड़के करीब 2.30 बजे यह हादसा हुआ. घटना की जानकारी तुरंत फायर डिपार्टमेंट और पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया.

यह भी पढ़ें : राहत : कोरोना दैनिक मामलों का आंकड़ा एक लाख पर आया, मौतें भी कम हुईं 

घटना की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि बांद्रा इलाके में एक इमारत का हिस्सा गिरने से एक की मौत हो गई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि तड़के करीब 2.30 बजे 4 मंजिला मकान का एक हिस्सा अचानक से गिर गया. रात के दौरान बिल्डिंग का हिस्सा गिरने के बाद आवाज सुनकर आसपास के लोगों में दहशत फैल गई. हड़बड़ाकर लोग अपने घरों से बाहर निकले तो देखा कि एक मंजिल का कुछ हिस्सा ढह गया है. बिल्डिंग का मलबा आसपास के घरों में भी जा गिरा. कई लोग भी इसकी चपेट में आ गए. अब तक एक  28 वर्षीय युवक की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Corona Virus Live Updates: भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के लिए 15,87,589 सैंपल टेस्ट

मृतक की पहचान रियाज अहमद के रूप में हुई है. पांच घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया है और अन्य की तलाश जारी है. अब तक 17 लोगों को बचाया गया है. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के मलबे से छह को बचाया, जबकि मुंबई फायर ब्रिगेड ने 11 और लोगों को मलबे से बचाया. 

First Published : 07 Jun 2021, 09:36:23 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.