News Nation Logo
Banner

हिरासत में आर्यन के साथ गवाह कैसे ले रहे थे सेल्फी, NCB करेगी जांच

मुंबई ड्रग्स मामले में जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब इस मामले की भी जांच करेगी कि 2 अक्टूबर की रात और 3 अक्टूबर के दिन प्राइवेट विटनेस आरोपियों के साथ सेल्फी कैसे खींच रहे थे?

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 26 Oct 2021, 04:00:12 PM
Aryan Khan

Aryan Khan (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:  

मुंबई ड्रग्स मामले (Mumbai Drugs Case) में जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब इस मामले की भी जांच करेगी कि 2 अक्टूबर की रात और 3 अक्टूबर के दिन प्राइवेट विटनेस आरोपियों के साथ सेल्फी कैसे खींच रहे थे? इसके अलावा एनसीबी (NCB) इसकी भी जांच करेगी कि उनकी बातचीत किसी थर्ड पर्सन से कैसे हो रही थी. आपको बता दें कि एनसीबी इस मामले में भी जांच करेगी कि किरण गोसावी जो फिलहाल महाराष्ट्र पुलिस की नजर में फरार है और जिसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है, उसकी कई फोटोज और वीडियोज क्रूज रेड के दिन आर्यन के साथ साफ दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: आर्यन-अनन्या की सामने आई नई चैट, पूछा- तुम Weed लाई हो?

वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले ने गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल से मुलाकात की. उन्होंने गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल से मुलाकात कर NCB मामले में बातचीत की है. सूत्रों की मानें तो अगर क्रमिनिल केस दर्ज होता है तो मुंबई पुलिस इस मामले में कारवाई करेगी. आपको बता दें कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े सहित 6 लोगों के खिलाफ वकील कनिष्ठ जयंत ने आर्यन खान (Aryan Khan) के अपहरण और उससे रंगदारी वसूलने मामला दर्ज करने की मांग की है. कनिष्ठ जयंत ने इस मामले में मुंबई के एम.आर.ए. (M.R.A.) रोड पुलिस स्टेशन, येलोगेट पुलिस स्टेशन सहित मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले को भी शिकायत पत्र दिया है.

यह भी पढ़ें: नवाब मलिक का दावा, फर्जी सर्टिफिकेट के दम पर समीर वानखेड़े ने नौकरी हासिल की

वकील कनिष्ठ जयंत ने सोमवार को मुंबई में पत्रकारों को बताया कि क्रूज ड्रग पार्टी मामले के गवाह प्रभाकर साईल ने कल वीडियो जारी कर समीर वानखेड़े, किरन गोसावी पर आर्यन खान की गिरफ्तारी से पहले सौदेबाजी करने का आरोप लगाया है. साथ ही इस मामले में किसको कितनी रकम मिलनी है, इसका भी वीडियो में जिक्र किया गया है. 

 

First Published : 26 Oct 2021, 04:00:12 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.