News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

आर्यन-अनन्या की सामने आई नई चैट, पूछा- तुम Weed लाई हो?

आर्यन खान (Aryan Khan) और अन्नया (Ananya Pandey) के बीच की एक और चैट सामने आई है जिसमें दोनों के बीच ड्रग्स के लेनदेन और एनसीबी को लेकर भी बात हुई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Oct 2021, 12:05:04 PM
Aryan khan

आर्यन खान और अनन्या के बीच की चैट वायरल (Photo Credit: फोटो- @___aryan___ @ananyapanday Instagram)

highlights

  • आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच की चैट वायरल
  • दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बात हो रही है
  • आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन खान

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस मामले में हर दिन नए-नए खुलासे कर रहा है. इस मामले में आर्यन खान के साथ-साथ अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अन्नया पांडे (Ananya Pandey) भी फंसती नजर आ रही हैं. आर्यन खान और अन्नया के बीच की एक और चैट सामने आई है जिसमें दोनों के बीच ड्रग्स के लेनदेन और एनसीबी को लेकर भी बात हुई है. दोनों के बीच के जो व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं, उसमें ग्रुप चैट नजर आ रही है. जिसमें आर्यन खान 'एनसीबी' (NCB) के नाम पर अपने दोस्तों को धमकाते भी दिख रहे हैं. 

इस चैट स्क्रीनशॉट में आर्यन खान एक अचित कुमार नामक व्यक्ति से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं. आर्यन खान ने अचित कुमार से 80 हजार की Weed मंगवाई थी. आइए आपको बताते हैं कि अनन्या और आर्यन के बीच क्या बातचीत हुई है.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर में नहीं जाएगी फिल्म 'सरदार उधम सिंह', सामने आई ये बड़ी वजह

दोनों के बीच की पहली चैट जुलाई 2019 की है. इसमें अनन्या पांडे और आर्यन खान ड्रग्स Weed पर बात कर रहे हैं.  
आर्यन खान : मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा. 
अनन्या : ठीक है
आर्यन : Weed
अनन्या :  ये डिमांड में है
आर्यन : मैं तुमसे छुपाकर ले लूंगा.
अनन्या : ठीक है
आर्यन और अनन्या की दूसरी चैट
आर्यन : तुम Weed लाई हो?
आर्यन : अनन्या
अनन्या : मुझे मिल रहा है

बता दें कि आर्यन खान ने चैट में दूसरे स्टार किड्स संग भी की बात की है. इस ग्रुप चैट में कई और स्टार किड्स हैं जिनसे आगे एनसीबी पूछताछ कर सकती है. फिलहाल इस मामले में अनन्या पांडे से पूछताछ हो रही है. आर्यन खान फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद है और आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है. आर्यन और अनन्या के बीच चैट मिलने के बाद अनन्या पांडे से पूछताछ हो चुकी है.

First Published : 26 Oct 2021, 11:59:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.