logo-image

बड़े सेलेब्रिटी से पूछताछ से पहले NCB की मुंबई में कई जगह छापेमारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई में एक साथ कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है. एनसीबी की टीम कई स्थानों पर पहुंची है. बताया जा रहा है कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं.

Updated on: 24 Sep 2020, 10:19 AM

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई में एक साथ कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है. एनसीबी की टीम कई स्थानों पर पहुंची है. टीवी एक्टर सनम-अबिगेल से मिली जानकारी के बाद एनसीबी मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. उनसे मिली जानकारी के बाद एनसीबी छापेमारी के लिए पहुंची है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल पर हो रही जांच में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां फंसती दिखाई दे रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, साराअली खान, श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी को समन भेजा है. 

यह भी पढ़ेंः ड्रग्स मामले में NCB के सामने नहीं पेश होंगी रकुल प्रीत, कहा- नहीं मिला समन

दूसरी तरफ इस मामले में रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इंकार किया है. इसलिए आज रकुल का एनसीबी दफ्तर पहुंचना मुश्किल है. एनसीबी का कहना है कि रकुल बहाना बना रही है. उन्हें बुधवार को समन भेजा गया था. रकुल से एनसीबी की टीम ने कई प्लेटफॉर्म के जरिए संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन रकुल की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया. एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को भी समन भेजा है. दीपिका फिलहाल गोवा में हैं. उनके दोपहर तक मुंबई पहुंचने की संभावना है. 

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई मामले में HC में आज सुनवाई

इस मामले में एनसीबी  आज फैशल डिजाइनर  सिमोन खंबाटा से पूछताछ कर रही है. कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ सिमोन के अच्छे रिलेशन हैं. सेलेब्स सिमोन के शोज में भी जाते थे. एनसीबी को सिमोन से पूछताछ में कई जानकारी मिलने की उम्मीद है.