logo-image

ड्रग्स मामले में NCB के सामने नहीं पेश होंगी रकुल प्रीत, कहा- नहीं मिला समन

ड्रग्स मामले में NCB के सामने नहीं पेश होंगी रकुल प्रीत, कहा- नहीं मिला समन

Updated on: 24 Sep 2020, 09:58 AM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में एक्ट्रेसेस को भेजे गए समन पर रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) ने कहा कि उन्हें एनसीबी का कोई समन नहीं मिला. बता दें कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet Singh), सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था. वहीं दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए 25 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें: Drugs चर्चाओं के बीच पूजा भट्ट की शराब की लत पर आपबीती

ड्रग्स खरीदने के मामले में अब तक कई बॉलीवुड सितारों के कई नाम सामने आ चुके हैं. इससे पहले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को ड्रग केस में गिरफ्तार किया था. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को रिया ने पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह सहित कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम लिया था.

यह भी पढ़ेंः ड्रग्स मामले में NCB ने दीपिका, सारा समेत इन एक्ट्रेस को भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल का जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को एक के बाद एक नए सुराग मिलते जा रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है. जिस पर आज रकुल ने कोई भी समन मिलने से इंकार किया. इन सभी को अलग-अलग दिन पर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है.