logo-image

ड्रग्स मामले में NCB ने दीपिका, सारा समेत इन एक्ट्रेस को भेजा समन

एनसीबी (NCB) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से 25 सितंबर और सारा अली खान, श्रद्धा कपूर को 26 सिंतबर को पूछताछ के लिए बुलाया है

Updated on: 23 Sep 2020, 05:59 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान समेत 4 एक्ट्रेसेस को समन भेजा है. एनसीबी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से 25 सितंबर और सारा अली खान, श्रद्धा कपूर को 26 सिंतबर को पूछताछ के लिए बुलाया है. बता दें कि ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी (NCB) ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से भी पूछताछ की है.

यह भी पढ़ें: गांजा पीते थे सुशांत सिंह, लेकिन मैं निर्दोष हूं, रिया ने जमानत याचिका में कहा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर को भी समन भेजा है. वहीं आज ड्रग एंगल को खंगाल रही एनसीबी (NCB) की टीम ने 'उड़ता पंजाब' और 'गजनी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले बॉलीवुड के नामी-गिरामी निर्माता मधु मंटेना वर्मा को पूछताछ के लिए तलब किया. मंटेना सवाल-जवाब की प्रक्रिया के लिए एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी लगा चुके हैं. ड्रग एंगल मामले में इंडस्ट्री के कई और सितारों के साथ मधु मंटेना का नाम भी शामिल रहा है, जो 'उड़ता पंजाब', 'क्वीन', 'गजनी', 'रक्त चरित्र' जैसी कई शानदार फिल्में बना चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अनुराग लड़के को भी कर चुके हैं मोलेस्ट, कंगना ने शेयर किया कबूलनामे का पुराना Video

जया साहा ने एनसीबी से हुई पूछताछ के दौरान कई ऐसे खुलासे किए जिसकी वजह से अब बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स सवालों के घेरे में आ गए हैं. श्रद्धा कपूर को लेकर भी दावा किया गया था कि वे सीबीडी ऑयल का सेवन कर रही थीं. उनकी जाया साहा संग वायरल चैट तो पहले ही सुर्खियों में चल रही थी. 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस मामले में अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty, उनके भाई शौविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी स्टाफ दीपेश सावंत सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.