News Nation Logo

ड्रग्स केस: NCB ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया

मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को पूछताछ के लिए बुलाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 13 Jan 2021, 12:32:41 PM
Nawab Malik

NCB ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद को पूछताछ के लिए बुलाया (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच और तेज हो गई है. कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को पूछताछ के लिए बुलाया है. समीर खान की शादी, नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ हुई है. एनसीबी के मुताबिक, समीर खान और करन सजनानी के बीच 20 हजार रुपये की लेन-देन हुई थी.

यह भी पढ़ेंः चीन नहीं अब भारत से वैक्सीन खरीदेगा ब्राजील, भारत बायोटेक ने मारी बाजी

सूत्रों का कहना है कि एनसीबी को जांच में इस बात के सबूत मिले हैं कि करन सजनानी और समीर खान के बीच गूगल पे के जरिए 20000 रुपये का लेनदेन हुआ है. एजेंसी को शक है कि यह लेन-देन ड्रग को लेकर की गई थी. एनसीबी इसी की जांच के लिए समीर खान से पूछताछ करना चाहती है. एनसीबी की ओर से समीर को समन जारी किया गया है. जल्द ही उससे पूछताछ की जा सकती है. 

यह भी पढ़ेंः Jack Ma की कंपनियों का राष्ट्रीयकरण कर सकती है चीन की सरकार

ड्रग केस में कई लोग एनसीबी की रडार पर हैं. मंगलवार को ही एनसीबी ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया. मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और उनके छोटे भाई रामकुमार तिवारी से कई घंटे तक पूछताछ की थी. दोनों भाई दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान चलाते हैं. इस पान दुकान में बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं. 

First Published : 13 Jan 2021, 12:32:41 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.