News Nation Logo
Banner

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने अपनी पार्टी के नेताओं को जानें किस लिए बोला थैंक्स?

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र समेत पूरे देश में राजनीतिक हलचल का माहौल है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 25 Aug 2021, 11:14:09 PM
Narayan Rane

Narayan Rane (Photo Credit: ANI)

highlights

  • केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने मुंबई की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • राणे बोले- मेरी पार्टी के नेता मेरे साथ खड़े रहे 
  • नारायण राणे ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे ने बुधवार को मुंबई में कहा कि मेरी पार्टी के नेता मेरे पीछे खड़े हैं और मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा परसों फिर से शुरू होगी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट में मेरे खिलाफ दायर सभी मामलों (शिवसेना द्वारा) में फैसला मेरे पक्ष में आया है. यह इस बात का संकेत है कि देश कानून से चलता है. वहीं, नारायण राणे की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र समेत पूरे देश में राजनीतिक हलचल का माहौल है. इस बीच महाराष्ट्र बीजेपी विधायक आशीष शेलारी ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा विधायक ने कहा कि नारायण राणे की गिरफ्तारी के पीछे अनिल परब (महाराष्ट्र मंत्री) का हाथ है.

यह भी पढ़ें : आगरा में मुस्लिम भाई तैयार करते हैं भगवान कृष्ण के साज सज्जा का सामान

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने बुधवार को मीडिया से बात की. इस दौरान उनके साथ बीजेपी नेता विधायक आशीष शेलार और विपक्ष नेता प्रवीण दरेकर भी रहे. राणे ने कहा कि आज हाई कोर्ट ने मेरे खिलाफ शिवसेना ने जितने भी FIR दाखिल किए कोर्ट ने मेरे पक्ष में फैसला लिया है, जिससे यह साफ़ है कि देश में कानून व्यवस्था ठीक तरीके से चल रही है. उन्होंने यह भी कहा कि जनआशीर्वाद यात्रा जब चल रही थी तब मीडिया के माध्यम से मुझे हर बात की खबर मिल रही थी. यह जनआशीर्वाद यात्रा इसलिए थी कि प्रधानमंत्री मोदी जी 7 साल में देश को संभाला, उनके आदेश के अनुसार के केंद्र सरकार ने देश के लिए जो काम किया है जो योजनाएं बनाई है उसे जनता तक पहुंचना था..इसलिए प्रधानमंत्री मोदी ने जनता का आशीर्वाद लेने के लिए कहा था. यही जनआशीर्वाद यात्रा का मकसद था.

नारायण राणे ने कहा कि भाजपा ने और प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे केंद्रीय मंत्री बनाकर मुझ पर जो भरोसा दिखाया उसके लिए मैं उनका ऋणी हूं. लेकिन भाजपा विरोधियों ने मेरे खिलाफ सालिश रची. इस दौरान मेरी पार्टी भाजपा के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा, देवेंद्र फडणवीस, प्रवीण दरेकर मेरे समर्थन में खड़े रहे इसीलिए मैं उनका आभारी हूं. उन्होंने कहा कि वरली BDD चॉल कार्यक्रम में लोगों को भड़काने का काम किया गया. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के लिए मैंने क्या ऐसा बोल की गुनाह हो गया..मैं वो शब्द दोबारा नहीं बोलूंगा.कोर्ट में मामला है अभी कुछ नहीं कहूंगा. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने हमारे भाजपा के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए किस तरह की आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था.

यह भी पढ़ें : जमैका टेस्ट : विंडीज के बल्लेबाज परिस्थिति समझने में नाकामयाब रहे : सिमंस

राणे ने कहा कि मैंने क्या गलत कहा था? जिस मुख्यमंत्री को देश की आजादी को कितने साल हुए यह पता नहीं हो ऐसे मुख्यमंत्री को देश भावना क्या पता..मुझे इस बात का बुरा लगा और भावना में बहकर मेरे जबान से ऐसा शब्द निकल गया. क्या यह सब शरद पवार को गलत नहीं लगा और उन्होंने ऐसे आदमी को मुख्यमंत्री बनाया. उन्होंने कहा कि शिवसेना आज मुझे सामना में गैंगस्टर कह रही है और इसी शिवसेना ने मुझे मुख्यमंत्री बनाया था. संजय राऊत सामना में वही लिखते है जो उनके मालिक को पसंद है कौन उनको और उनके द्वारा लिखे गए आर्टिकल को गंभीरता से लेता है.

First Published : 25 Aug 2021, 04:45:43 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×