News Nation Logo
Banner
Banner

राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में राहत- मुंबई की अदालत ने दी जमानत

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई की अदालत ने बड़ी राहत दी है. कोर्ट ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 20 Sep 2021, 06:19:33 PM
Raj Kundra

Raj Kundra (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई की अदालत ने बड़ी राहत दी है. कोर्ट ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है. आपको बता दें कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले को लेकर जेल में बंद थे. जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती गईं. हाल ही में मुंबई पुलिस ने इस मामले की 1500 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी. एक रिपोर्ट के अनुसार व्यवसायी राज कुंद्रा दो साल के भीतर अपने एप के यूजर्स की संख्या तीन गुना और लाभ 8 गुना बढ़ाने की योजना बना रहे थे. खबरे तो यहां तक भी थी कि उन्होंने करीब 119 पोर्न फिल्में बनाईं थीं.

यह भी पढ़ेंः आतंकी एजाज अहंगर को तालिबान ने जेल से किया रिहा, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट 

एक पोर्न रैकेट के मुख्य आरोपी

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस द्वारा आरोप पत्र दायर करने के चार दिन बाद, व्यवसायी राज कुंद्रा (एक पोर्न रैकेट के मुख्य आरोपी) ने जमानत अर्जी दायर कर रिहाई की मांग की थी, क्योंकि अब जांच पूरी हो चुकी है. जमानत याचिका पर सोमवार को मुंबई सत्र न्यायालय के समक्ष सुनवाई होने की संभावना जताई गई थी. कुंद्रा, जिनकी पहले की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई थी, उन्होंने तर्क दिया था कि मुंबई पुलिस पहले ही आरोप पत्र दाखिल कर चुकी है. यह स्पष्ट है कि उनके खिलाफ जांच खत्म हो गई है और अब वह जमानत के हकदार हैं.

यह भी पढे़ंः चरणजीत सिंह चन्नी बने पहले दलित मुख्यमंत्री, पीएम मोदी ने दी बधाई

9 अन्य आरोपियों के खिलाफ पहली चार्जशीट दायर की गई थी

अपने वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से, कुंद्रा ने बताया कि जब 9 अन्य आरोपियों के खिलाफ पहली चार्जशीट दायर की गई थी, उनमें से 8 को जमानत मिल गई थी, इसलिए वह भी समानता के आधार पर जमानत मांग रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि वह एक ऐसी कंपनी से जुड़े थे, जो केवल 10 महीनों के लिए ऐप्स, हॉटशॉट और बॉलीफेम का मालिक है.

First Published : 20 Sep 2021, 05:30:52 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो