logo-image
लोकसभा चुनाव

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ऐश्वर्या राय और आराध्या पर किया ट्वीट हटाया

रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट को लेकर ट्वीट किया था. इस रिपोर्ट में मां-बेटी दोनों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की बात है. पहले तो महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने सोशल मीडिया पर रिपोर्ट को शेयर कर वायरल कर दिया.

Updated on: 12 Jul 2020, 09:07 PM

नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट को लेकर ट्वीट किया था. इस रिपोर्ट में मां-बेटी दोनों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की बात है. पहले तो महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने सोशल मीडिया पर रिपोर्ट को शेयर कर वायरल कर दिया. इसके बात अचानक ही उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया है. आरोग्य मंत्री राजेश टोपे ने अपना ट्वीट क्यों डिलीट किया फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन आशंका ये जताई जा रही है कि आराध्या अभी माइनर है हो सकता है उसका नाम अपने ट्वीट में डालने के कारण उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट किया हो. 

                                    

आपको बता दें कि इसके पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं जया बच्चन उनकी बेटी श्वेता नंदा और उनके बच्चे अगस्त्य-नव्या की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं. इसके पहले शनिवार की रात को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. फिलहाल दोनों मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं.अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर के जरीए लोगों को इसकी जानकारी दी थी.

बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपने प्रसंशकों को इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, कि जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. करीब 77 साल के अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल (Nanabati Hospital) में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों ने उन्हें अलग वार्ड में रखने की जानकारी दी.

                                         

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी पाई गई कोरोना संक्रमित

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों की रिपोर्ट आने के बाद उनके बंगले जलसा को बीएमसी ने कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. BMC ने यहां कन्टेनमेंट जोन कै बैनर लगा दिया है और पुलिस की तैनाती कर दी गई है. इसके साथ ही बीएमसी के सैनिटाइज वर्कर उनके घर जलसा पहुंचकर पूरे घर को सैनिटाइज कर रहे हैं. वहीं अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर इन दोनों के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों ने इनके जल्द जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित हुआ बंगला

वहीं दूसरी ओर सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) के सुरक्षा गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद मुंबई में उनके बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है. गौरतलब है कि करण जौहर, जान्हवी कपूर और आमिर खान के स्टाफ के बाद रेखा के सुरक्षा गार्ड का COVID -19 टेस्ट पॉजिटिव आया. इसके बाद मुंबई में रेखा के बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है.