logo-image

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी पाई गई कोरोना संक्रमित

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना (CoronaVirus Covid-19) पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं जया बच्चन उनकी बेटी श्वेता नंदा और उनके बच्चे अगस्त्य-नव्या की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं.

Updated on: 12 Jul 2020, 03:18 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना (CoronaVirus Covid-19) पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं जया बच्चन उनकी बेटी श्वेता नंदा और उनके बच्चे अगस्त्य-नव्या की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं. बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. फिलहाल दोनों मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं.अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर के जरीए लोगों को इसकी जानकारी दी थी.

उन्होंने लिखा कि जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. करीब 77 साल के अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल (Nanabati Hospital) में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों ने उन्हें अलग वार्ड में रखने की जानकारी दी. 

ये भी पढ़ें: अमिताभ के बाद रेखा के घर तक पहुंचा कोरोना, गार्ड के पॉजिटिव मिलने पर बंगला सील

दोनों अभिनेताओं की रिपोर्ट आने के बाद  उनके बंगले जलसा को कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. BMC ने यहां कन्टेनमेंट जोन कै बैनर लगा दिया है और पुलिस की तैनाती कर दी गई है. इसके साथ ही बीएमसी के सैनिटाइज वर्कर उनके घर जलसा पहुंचकर पूरे घर को सैनिटाइज कर रहे हैं. वहीं अमिताभ बच्चन औऱ अभिषेक बच्चन नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं.

वहीं दूसरी ओर सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) के सुरक्षा गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद मुंबई में उनके बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है. गौरतलब है कि करण जौहर, जान्हवी कपूर और आमिर खान के स्टाफ के बाद रेखा के सुरक्षा गार्ड का COVID -19 टेस्ट पॉजिटिव आया. इसके बाद मुंबई में रेखा के बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है.

इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना से संक्रंति हो गया है. अनुमप की मां, भैया-भाभी और भतीजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने ट्विट कर दी. उन्होंने एक वीडियो जारी कर बताया  कि उनके परिवार में भी कोरोना हमला कर चुका है. उनकी मां के साथ भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित हो चुके हैं. अनुपम ने इस वीडियो में बताया कि कैसे उनकी मां में कुछ दिन से ऐसे लक्षण नजर आ रहे थे कि उनका टेस्ट कराया गया. जिसके बाद वह कोविड पॉजिटिव पाईं गई हैं.