logo-image

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित हुआ बंगला

वहीं दूसरी ओर सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) के सुरक्षा गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद मुंबई में उनके बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है

Updated on: 12 Jul 2020, 02:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उनके बंगले जलसा को कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. BMC ने यहां कन्टेनमेंट जोन कै बैनर लगा दिया है और पुलिस की तैनाती कर दी गई है. इसके साथ ही बीएमसी के सैनिटाइज वर्कर उनके घर जलसा पहुंचकर पूरे घर को सैनिटाइज कर रहे हैं. वहीं अमिताभ बच्चन औऱ अभिषेक बच्चन नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं.

यह भी पढ़ें: अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई-भाभी समेत भतीजी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

दोनों अभिनेताओं ने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. दी. अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर लिखा था कि जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. करीब 77 साल के अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल (Nanabati Hospital) में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों ने उन्हें अलग वार्ड में रखने की जानकारी दी. अमिताभ बच्‍चन ने यह भी कहा है कि पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें. उधर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: क्रिकेट समाचार भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज भी कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में भर्ती

वहीं दूसरी ओर सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) के सुरक्षा गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद मुंबई में उनके बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है. गौरतलब है कि करण जौहर, जान्हवी कपूर और आमिर खान के स्टाफ के बाद रेखा के सुरक्षा गार्ड का COVID -19 टेस्ट पॉजिटिव आया. इसके बाद मुंबई में रेखा के बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है.