logo-image
लोकसभा चुनाव

अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई-भाभी समेत भतीजी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के बाद अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना से संक्रंति हो गया है. अनुमप की मां, भैया-भाभी और भतीजी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है. इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने ट्विट कर दी.

Updated on: 12 Jul 2020, 03:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बाद अभिनेता अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना से संक्रंति हो गया है. अनुमप की मां, भैया-भाभी और भतीजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने ट्विट कर दी. उन्होंने एक वीडियो जारी कर बताया  कि उनके परिवार में भी कोरोना हमला कर चुका है. उनकी मां के साथ भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित हो चुके हैं. अनुपम ने इस वीडियो में बताया कि कैसे उनकी मां में कुछ दिन से ऐसे लक्षण नजर आ रहे थे कि उनका टेस्ट कराया गया. जिसके बाद वह कोविड पॉजिटिव पाईं गई हैं. 

बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि परिवार के बाकी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके पूरे परिवार टेस्ट करवाया गया, जिसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक-ऐश्वर्या की 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई है.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और अभिनषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित हुआ बंगला

ये सितारे हुए कोरोना पॉजीटिव

बंगाली एक्ट्रेस कोएल मल्लिक का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है. बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार भी कोरोनावायरस का शिकार हो गए हैं. टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी कोरोनावायरस के प्रकोप से जूझ रही थीं. सिंगर कनिका कपूर और प्रोड्यूसर करीम मोरानी के परिवार में कोरोना वायरस फैल गया था. करीम मोरानी की बेटी और फिल्म अभिनेत्री जोआ भी कोरोना से पीड़ित हो चुका है.