News Nation Logo

महाराष्ट्र: जलगांव के गर्ल्स हॉस्टल में शर्मनाक कांड, अधिकारियों ने लड़कियों से करवाया स्ट्रिप डांस, मचा बवाल

महाराष्ट्र (Maharastra) के जलगांव में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां के सरकारी गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों से अधिकारी घिनौना व्यवहार काम रहे हैं. यहां अधिकारियों ने लड़कियों से स्ट्रिप डांस करवाया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 04 Mar 2021, 12:47:27 PM
jalgaon girls hostel

गर्ल्स हॉस्टल में अधिकारियों ने कराया लड़कियों से स्ट्रिप डांस, मचा बव (Photo Credit: News Nation)

जलगांव:

महाराष्ट्र (Maharastra) के जलगांव में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां के सरकारी गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों से अधिकारी घिनौना व्यवहार काम रहे हैं. यहां अधिकारियों ने लड़कियों से स्ट्रिप डांस (Strip Dance) करवाया. आरोप है कि यहां कुछ पुलिसवालों ने गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के जबरन कपड़े उतरवाए और फिर उनसे डांस भी करवाया. इस घटना को लेकर अब महाराष्ट्र में बवाल मचा हुआ है. न्यूज नेशन (News Nation) की टीम ने भी इस मामले की पड़ताल की. जिसके बाद इस प्रकरण को लेकर लड़कियों ने बड़ा खुलासा किया.

यह भी पढ़ें : मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलने पर CM उद्धव का तंज, कहा भाजपा से हिंदुत्व सीखने की जरूरत नहीं

न्यूज नेशन की टीम जब ग्राउंड जीरो पर पहुंची तो एक महिला ने इस कांड की पूरी कहानी सुनाई. कमरे के अंदर से महिला ने कहा कि यहां कपड़े उतरवाकर नाचने के लिए बोल रहे हैं, प्लीज कुछ करिये, हमारा चेहरा मत दिखाइए बस. जिस पर रिपोर्टर ने कहा कि चेहरा नहीं दिखेगा...सिर्फ ये कलेक्टर साहब के पास जाएगा. तो महिला ने बताया कि खाने के डिब्बे भी नहीं आ रहे हैं. अच्छा खाना भी नहीं हैं. महिला ने यह भी आरोप लगाया कि यहां लड़कियों को फोन आते हैं. लड़कियों को बिगाड़ने का काम ये अधिकारी कर रहे हैं.

इस दौरान महिला ने दो अधिकारियों के भी नाम बताए. महिला ने कहा कि हमें ये लोग दबाकर रखे हैं. खाने को कुछ देते हैं.  हम कहते हैं कि सरकार से सब मिलता है तो यह लोग कहते हैं कि कम चिल्लाइए. हमें बोलने नहीं दिया जाता है. महिला ने आरोप लगाया कि ये लोग यहां लड़कियों को कपड़े उतारने के लिए बोलते हैं और बरामदे में दांत निकालकर हंसते हैं. महिला ने इस दौरान अपना नाम और पता भी बताया.

यह भी पढ़ें : ऑनर किलिंग: प्रेमी के साथ लिव-इन में रह रही बेटी की पिता ने की हत्या, खुद किया पुलिस को सूचित 

आपको बता दें कि यह छात्रावास महिला एवं बाल कल्याण विभाग द्वारा संचालित है. जाहिर है कि इस पर स्थानीय प्रशासन और सरकारी अमला का दखल रहता होगा. लेकिन ड्यूटी के नाम पर छात्रावास में रहने वाली महिलाओं के साथ इस तरह का शोषण और शर्मनाक हरकत सारी पोल खोल दे रही है. फिलहाल इस मसले पर महाराष्ट्र में बवाल मचना शुरू हो गया है. बुधवार को महाराष्ट्र विधानसभा में भी यह मामला गूंजा.

जलगांव की इस घटना पर मनसे नेता रूपाली पाटिल ने कहा कि जलगांव के सरकारी महिला हॉस्टल में जिस तरह से ये मामला सामने आया है. इसकी मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) सख्त निंदा करता हैं. उन्होंने कहा कि इन सभी अधिकारियों को यहां से निलंबित किया और इनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए. रूपाली पाटिल ने चेतावनी दी कि अगर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो मनसे महिला कार्यकर्त्ता वहां मौजूद रहे पुलिस अधिकारी और छात्रालय के अधिकारीयों के कपड़े उतारकर उन्हें सड़क पर ले आएंगी और चप्पल से मारेंगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में अब महीला सुरक्षित नहीं हैं , इन लोगो पर जल्द से सरकार और पुलिस प्रशासन जल्द कारवाई करें.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Mar 2021, 12:47:27 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.