News Nation Logo

CM उद्धव को पूर्व पुलिस कमिश्नर ने लिखा खत, 'गृहमंत्री ने वाजे को हर महीने 100 करोड़ वसूली का दिया था टारगेट'

परमबीर सिंह ने चिट्ठी में लिखा कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के हेड सचिन वाजे को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पिछले कुछ महीनों में कई बार अपने सरकारी आवास ज्ञानेश्वर में बुलाया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 20 Mar 2021, 10:32:46 PM
anil deshmukh

CM उद्धव को पूर्व पुलिस कमिश्नर ने लिखा खत (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • CM उद्धव को पूर्व पुलिस कमिश्नर ने लिखा खत
  • महाराष्ट्र के गृह मंत्री पर बड़ा आरोप 
  • '100 करोड़ रुपये प्रति माह जमा करने का लक्ष्य था'

मुंबई:

मुंबई पुलिस के गिरफ्तार अधिकारी सचिन वाझे के केस में नया मोड़ आ गया है. शहर के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने सीएम उद्धव ठाकरे को खत लिखकर गृह मंत्री अनिल देशमुख पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने खत में लिखा है-'गृह मंत्री ने सचिन वाझे से कहा था कि उसके पास एक ऐसा टारगेट है जिससे वो हर महीने सौ करोड़ बटोर सकता है.' मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी. इस चिट्ठी में एंटीलिया केस में फंसे सचिन वाजे का जिक्र है.

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस की अगुवाई वाला UDF चुनाव प्रचार में लेगा फिल्मी सितारों की मदद

चिट्ठी में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि उन्होंने सचिन वाजे से 100 करोड़ रुपये हर महीने कलेक्ट करने को कहा था. वहीं, इस मसले पर अनिल देशमुख ने ट्वीट कर कहा कि परमबीर सिंह ने खुद को कानूनी कार्रवाई से बचाने के लिए ऐसे आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें :  राम माधव को RSS में वापस लिया गया, शाह के समय‌ बीजेपी में थे महासचिव

परमबीर सिंह ने चिट्ठी में लिखा कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के हेड सचिन वाजे को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पिछले कुछ महीनों में कई बार अपने सरकारी आवास ज्ञानेश्वर में बुलाया. यहां बार-बार सचिन वाजे को रुपये कलेक्ट करने का निर्देश दिया. फरवरी के मध्य और उसके बाद गृह मंत्री ने वाजे को अपने सरकारी आवास पर बुलाया था. उस समय गृह मंत्री के एक-दो कर्मचारी, जिनमें उनके निजी सचिव भी शामिल थे, वहां मौजूद थे. गृह मंत्री ने वहां वाजे को कहा कि उनके पास हर महीने 100 करोड़ रुपये जमा करने का टारगेट है. 

यह भी पढ़ें :  ममता का BJP पर हमला, 'कहते हैं कि बंगाल में कोई विकास नहीं हुआ, दिल्ली में क्या हुआ है? ‘लड्डू’

इस पर गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर जवाब दिया है. उन्होंने कहा है-सचिन वाझे का एंटीलिया और मनसुख हिरेन केस से सीधा संबंध सामने आ रहा है. परमवीर सिंह को डर है कि अब इसके तार उनसे भी जुड़ेंगे. उन्होंने ये झूठे आरोप खुद को बचाने कानूनी शिकंजे से बचाने के लिए लगाए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Mar 2021, 07:48:29 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.