logo-image

ममता का BJP पर हमला, 'कहते हैं कि बंगाल में कोई विकास नहीं हुआ, दिल्ली में क्या हुआ है? ‘लड्डू’

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election) में बीजेपी और ममता बनर्जी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. पीएम मोदी अपनी चुनावी सभाओं में तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

Updated on: 20 Mar 2021, 11:13 PM

highlights

  • ममता बनर्जी का बीजेपी पर बड़ा आरोप
  • ममता बोलीं- BJP सबसे बड़ी तोलाबाज
  • बंगाली एक्टर नील भट्टाचार्य TMC में शामिल

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election) में बीजेपी और ममता बनर्जी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. पीएम मोदी अपनी चुनावी सभाओं में तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साध रहे हैं. तो बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साध रही हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पंसकुरा में कहा कि वे (भाजपा) यहां आते हैं और कहते हैं कि बंगाल में कोई विकास नहीं हुआ है. दिल्ली में क्या हुआ है? ‘लड्डू’! ... यदि वे लंबे समय तक सत्ता में रहते हैं, तो वे देश को भी बेच देंगे.

 

यह भी पढ़ें : बिना नाम की योजना के घर-घर पहुंचाएंगे राशन, दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का ऐलान

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वोटरों को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को खड़गपुर में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बंगाल की जनता से अपील की हमें पांच साल के लिए मौका दें तो पिछले 70 साल की बर्बादी को पाट दूंगा. इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी को विकास की 'राह में रोड़ा' करार दिया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्य के विकास के लिए पैसा भेजती है, लेकिन ममता बनर्जी यहां उन योजनाओं को लागू नहीं होने देती. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नारा लगाया. उन्होंने कहा- 'बंगाल में इस बार बीजेपी की सरकार.'

पीएम मोदी ने कहा, ''बंगाल ने कांग्रेस के कारनामें देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया पिछले 70 साल में यही देखा है. हमें 5 साल का मौका दीजिए, 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे.''

रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हमारी पार्टी बंगाल की सत्ता में आती है तो हम चरणबद्ध तरीके से यहां का विकास करेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनते ही कृषि, सिंचाई और कोल्ड स्टोरेज की सुविधा बेहतर की जाएगी.