logo-image

सरकार बनाने में कांग्रेस ने नहीं NCP ने देरी की, अहमद पटेल ने लगाया बड़ा आरोप

महाराष्‍ट्र में देवेंद्र फड़णवीस की सरकार बन जाने के बाद कांग्रेस की ओर से अहमद पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर हमला बोला. कहा, सरकार बनाने में हमने नहीं, बल्‍कि एनसीपी ने देरी की.

Updated on: 23 Nov 2019, 02:20 PM

नई दिल्‍ली:

महाराष्‍ट्र में देवेंद्र फड़णवीस की सरकार बन जाने के बाद शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बाद कांग्रेस की ओर से अहमद पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर हमला बोला. साथ ही कहा, सरकार बनाने में हमने नहीं, बल्‍कि एनसीपी ने देरी की. अहमद पटेल ने कहा कि आज शरद पवार के घर पर 12.30 बजे मिलना था. एनसीपी की ओर से कमी रही. हम पर लगे देरी करने के सारे आरोप बेबुनियाद है. सरकार बनाने में हमारी तरफ से 1 सेकेंड की देरी नहीं हुई है.

अहमद पटेल ने कहा, बीजेपी की यह करतूत ​​महाराष्ट्र के इतिहास में काला धब्बा होगा. सब कुछ जल्दबाजी में किया गया. इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता. कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी तीनों पार्टियां साथ है और हमें विश्‍वास है कि बीजेपी बहुमत साबित नहीं कर पाएगी.

अहमद पटेल ने यह भी कहा कि हम राजनीतिक और कानूनी दोनों लड़ाई लड़ेंगे. हम विधानसभा में विश्‍वास मत के दौरान बीजेपी को मात दे देंगे. अभी हमारे पास दो विधायकों को छोड़कर बाकी सभी विधायक हैं. दो विधायक अभी अपने घर गए हैं, लेकिन हमारे टच में हैं.