logo-image

CM एकनाथ शिंदे को बम से उड़ाने की मिली धमकी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सीएम एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी भरा कॉल आने के बाद मुंबई पुलिस समेत सभी एजेंसियां अलर्ट पर हैं और फोन की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

Updated on: 02 Oct 2022, 05:44 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सीएम एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी भरा कॉल आने के बाद मुंबई पुलिस समेत सभी एजेंसियां अलर्ट पर हैं और फोन की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई में स्थित मुकेश अंबानी के घर के पास से विस्फोटक सामग्री मिली थी. वहीं, बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान एवं उनके पिता सलीम खान को भी जान मारने की धमकी मिली थी. 

यह भी पढ़ें : अगले साल 15 अगस्त को सरकारी कंपनी बीएसएनल लांच करेगी 5जी सर्विस

CM एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी भरा कॉल आया था. सीएम शिंदे को किसी विस्फोट में उड़ाने की जानकारी सीआईडी को भी मिली है. साथ ही एक फोन कॉल्स भी रिसीव हुई है, जिसमें संडे को जान से मारने की धमकी मिली है. इसके बाद मुंबई पुलिस सहति महाराष्ट्र की सभी जांच एजेंसियों ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी है. 

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि शिवसेना की दशहरा रैली को शिवाजी पार्क में परमिशन मिली है. हम लोग उस परमिशन को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज नहीं करेंगे. मुझे जान से मारने की धमकी आई है, लेकिन मैं सार्वजनिक जीवन में काम करता रहूंगा, ऐसी धमकियों की मैं परवाह और चिंता नहीं करता हूं. ऐसी धमकी को जवाब देने के लिए गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस और मुंबई पुलिस सक्ष्म है. 

आपको बता दें कि इस वक्त देश में त्योहारों का सीजन चल रहा है. नवरात्र में आयोजित गरबा डांस में लोगों की काफी भीड़ बढ़ गई है. इस बीच किसी ने सीएम एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी दी है. इस पर सुरक्षा एजेंसियों ने फोन कॉल्स की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर देगी.