News Nation Logo

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 Oct 2022, 04:45:25 PM
Terrorist attack

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर आतंकी हमला (Photo Credit: ANI)

जम्मू:  

Terrorist attack on CRPF in Pulwama : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से आतंकवादी की एक बड़ी घटना सामने आ रही है. आतंकवादियों ने पुलवामा के पिंगलाना में सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त पार्टी पर अचानक से हमला कर दिया. इस आतंकी हमले में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गए हैं, जबकि एक सीआरपीएफ का जवान घायल हो गया. सूचना पर पहुंचे सुरक्षा कर्मियों ने घायल साथी जवान में अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें : क्या 'सहेली' ला रही है भारतीय महिलाओं की प्रजनन दर में कमी, 20 फीसदी गिरी दर

भारत में अशांति फैलाने और दंगा कराने की साजिश पाकिस्तान की ओर से लगातार की जा रही है, लेकिन भारतीय सुरक्षाबल के जवान उनकी नापाक हरकत को नाकाम कर दे रहे हैं. जम्मू-कश्मीर का माहौल बिगाड़ने को लेकर पाकिस्तान की ओर से आतंकवादी भेजे जा रहे हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, पुलवामा में आतंकवादियों ने रविवार को सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त पार्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान सुरक्षाबलों के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की, लेकिन तबतक आतंकवादी फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें : इंडिया का नाम हटाकर रखा जाए हिंदुस्तान, रवि किशन सदन में लाने जा रहे प्राइवेट बिल 

आतंकियों की फायरिंग में जहां एक पुलिस कर्मचारी शहीद हो गए तो वहीं सीआरपीएफ का एक जवान भी गंभीर रूप से घालय हो गया है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. हालांकि, अभी तक आतंकवादी नहीं पकड़ गया है. बताया जा रहा है कि हमले के दौरान एक से ज्यादा आतंकवादी थे. 

First Published : 02 Oct 2022, 04:20:47 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो