News Nation Logo
Banner

सोनू सूद NCP में शामिल होने वाले हैं? शरद पवार से मुलाकात के बाद अटकलें तेज

कोरोना संकट (Corona) की वजह से जब देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा था तो सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए हीरो बनकर सामने आए थे. उन्होंने मुंबई में फंसे गई मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था.

Written By : शैलेंद्र कुमार | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 Jan 2021, 12:16:15 PM
Actor Sonu Sood Meet to NCP chief Sharad Pawar

सोनू सूद ने शरद पवार से की मुलाकात (Photo Credit: @ANI)

मुंबई :

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood) ने बुधवार को मुंबई में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की है. यह मुलाकात शरद पवार के घर पर हुई. सोनू सूद (Sonu Sood) की इस मीटिंग को लेकर सियासी गलियारों में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. माना जा रहा है कि बीएमस (BMC) के उस नोटिस से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sood) के खिलाफ अवैध निर्माण का केस (Case) दर्ज हुआ है. वहीं, सियासी हलके में तो यहां तक चर्चा हो रही है कि सोनू सूद जल्द ही एनसीपी ज्वाइन (NCP Join) कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में कैबिनेट का विस्तार, ये विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ

माना जा रहा है कि कोरोना संकट (Corona) की वजह से जब देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा था तो सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए हीरो बनकर सामने आए थे. उन्होंने मुंबई में फंसे गई मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था. साथ ही रहने खाने की व्यवस्था की थी. सोनू सूद के इसी सामजसेवी काम को देखते हुए लोगों को लगा वह जल्द ही सियासी पारी शुरू कर सकते हैं. क्योंकि फिल्मों में विलेन का किरदार अदा करने वाले सोनू सूद रियल लाइफ में लोगों के लिए हीरो बनकर सामने आए थे. कई सियासी जानकार मानते है कि सोनू सूद की इस छवि के सियासी दल उनको अपनी पार्टी में शामिल कर भुनाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : सावधान! कोरोना वैक्सीन के लिए आया लिंक आपको बना सकता है कंगाल

 सियासी जानकर मानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर पर बीएमसी (BMC) की कार्रवाई चल रही है, जिसके लेकर वह परेशान है. यह भी वजह हो सकती है कि सोनू सूद इस मामले में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की हो. हालंकि इस दौरान दोनों के बीच सियासी पारी को लेकर बातचीत होने की भी अटकलें लगाई जा रही है. वहीं अगर यह अटकलें सही है तो बॉलीवुड (Bollywood) से और अभिनेता(Actor) नेता के रुप में सियासी पारी खेलते दिखाई देंगे.

First Published : 13 Jan 2021, 11:52:27 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.