logo-image

पिता के साथ मारपीट का बदला लेते के लिए दो भाइयों की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

शहर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में अपने पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेते हुए चार लोगों ने मंगलवार देर रात लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दो सगे भाइयों की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 11 Jun 2020, 09:59 AM

भोपाल:

जबलपुर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में अपने पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेते हुए चार लोगों ने मंगलवार देर रात लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दो सगे भाइयों की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. छावनी क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) अखिल वर्मा ने बताया कि दुर्गानगर ग्वारीघाट के रहने वाले रोशन ठाकुर (35) और भूरा ठाकुर (32) की हत्या के आरोप में चार लोगों दीपक झारिया, आकाश झारिया, अजय झारिया और मोहित गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें : प्रवासी मजदूरों के लिए अमिताभ बच्‍चन ने दिखाई दरियादिली, चार्टर्ड विमान से गोरखपुर, वाराणसी भेजा 

उन्होंने बताया कि मंगलवार देर रात ठाकुर बंधु अपने घर लौट रहे थे तभी आपसी रंजिश के चलते मोहल्ले में रहने वाले दीपक और उसके साथियों ने दोनों भाइयों पर कुल्हाड़ी, लाठी और पत्थरों से हमला कर दिया. दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि मृतक भाइयों के खिलाफ भी अपराधिक मामले दर्ज थे. आरोपी झारिया परिवार के सदस्य इलाके में अवैध शराब का कारोबार करते हैं और उनके पिता के साथ ठाकुर भाइयों ने कुछ समय पहले मारपीट की थी. इसकी रिपोर्ट झारिया परिवार ने पुलिस में दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें : लालू यादव को जन्मदिन पर विरोधियों का 'तोहफा', पोस्टर्स लगाकर किया लालू परिवार की 73 संपत्तियों को उजागर

वर्मा ने बताया कि पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेने के लिये हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है.