logo-image

VIDEO : CM शिवराज की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, बोले- अस्पताल में खुद धो रहा हूं अपने कपड़े

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना से संक्रमित हैं. उनकी दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. अस्पताल से ही वह सरकारी कार्यों को निपटा रहे हैं.

Updated on: 28 Jul 2020, 01:09 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना से संक्रमित हैं. उनकी दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. अस्पताल से ही वह सरकारी कार्यों को निपटा रहे हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठक भी कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह अस्पताल में अपने कपड़े भी खुद ही धो रहे हैं. सीएम ने कहा कि इससे मुझे बहुत फायदा हुआ है. फिजियोथेरेपी सेशन के बाद भी मैं अपनी मुठ्ठी नहीं बांध पा रहा था, क्योंकि हाल ही में ऑपरेशन हुआ था. लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक है. सीएम भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं.

यह भी पढ़ें- अयोध्याः भूमिपूजन के लिए 200 मेहमानोंं की सूची तैयार, ट्रस्ट की ओर से PMO को भेजी गई लिस्ट

कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना पॉजिटिव की जानकारी खुद दिए थे. उन्होंने टेस्ट के बाद मंत्रियों और विधायकों समेत उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की अपील की थी. उनसे क्वाइंटाइन सेंटर जाने को कहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है. कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है. मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा था कि मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं. मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा.

यह भी पढ़ें- मायावती ने अशोक गहलोत पर साधा निशाना, बोलीं- कांग्रेस को सबक सिखाने का समय आ गया

लैपटॉप देने की योजना फिर से शुरु करने की घोषणा 

मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कक्षा 12वीं के मेधावी विद्यार्थियों को लैपटॉप देने की योजना फिर से शुरु करने की घोषणा की है. एक अधिकारी रविवार को बताया कि वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से एक समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने इस संबंध में निर्देश जारी किये हैं. बता दें कि शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने यह योजना अपने पिछले कार्यकाल में शुरु की थी.