logo-image
लोकसभा चुनाव

मायावती ने अशोक गहलोत पर साधा निशाना, बोलीं- कांग्रेस को सबक सिखाने का समय आ गया

बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजस्थान की सियासत को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 28 Jul 2020, 11:53 AM

लखनऊ:

बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजस्थान की सियासत को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में चुनाव परिणाम के बाद बसपा ने कांग्रेस को अपने सभी 6 विधायकों का बिना शर्त समर्थन दिया. लेकिन सीएम गहलोत ने अपने दुर्भावनापूर्ण इरादे से बसपा को नुकसान पहुंचाया. दुर्भाग्य से बसपा को कांग्रेस के साथ मिला दिया. मायावती ने कहा कि अपने अंतिम कार्यकाल में भी उन्होंने यही किया.

उन्होंने कहा कि बसपा पहले भी अदालत जा सकती थी लेकिन हम कांग्रेस पार्टी और सीएम अशोक गहलोत को सबक सिखाने के लिए समय की तलाश कर रहे थे. अब हमने कोर्ट जाने का फैसला किया है. हम इस मामले को अकेले नहीं होने देंगे. हम सुप्रीम कोर्ट भी जाएंगे. उन्होंने सभी 6 विधायकों से विधानसभा सत्र के दौरान होने वाली किसी भी कार्यवाही में कांग्रेस के खिलाफ वोट देने के लिए कहा है. यदि वे ऐसा नहीं करते हैं, तो उनकी पार्टी की सदस्यता रद्द कर दी जाएगी.

चोरी का सामान चोरी होने पर कांग्रेस पार्टी शोर मचा रही है. कांग्रेस ने खुद ही उस कृत्य को अंजाम दिया, जिसे अब वे 'चोरी' कहते हैं. यह असंवैधानिक, अनैतिक और लोगों के जनादेश के खिलाफ है. अल्टा चोर कोतवाल को डांटे' यहां पर फिट बैठता है.