logo-image

लगातार 4 साल से नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था दरिंदा बाप, अब छोटी बेटी पर थी गंदी नजरें तभी...

पीड़िता की उम्र अभी महज 17 साल है, जिसका बीते 4 साल से लगातार रेप किया जा रहा था. हैरानी की बात ये है कि पीड़िता अपने पिता की धमकियों की वजह से 4 साल तक खामोश रही थी.

Updated on: 08 Jul 2020, 05:31 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) से रेप (Rape) का एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. जिले के मेहगांव में पुलिस ने दरिंदे पिता को अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामले में पीड़ित लड़की ने खुद मेहगांव थाने में जाकर अपने पिता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था. थाना प्रभारी नेहा गौर ने इस संगीन मामले में बताया कि पीड़िता बीते रविवार को शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने आई थी.

ये भी पढ़ें- एमपी की जनता उपचुनाव में भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाएगी : ज्योतिरादित्य सिंधिया

पीड़िता की उम्र अभी महज 17 साल है, जिसका बीते 4 साल से लगातार रेप किया जा रहा था. हैरानी की बात ये है कि पीड़िता अपने पिता की धमकियों की वजह से 4 साल तक खामोश रही थी. उसने अपनी मां से करीब 10 दिन पहले ही इस बारे में बताया था. 17 वर्षीय पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने उसकी मां और छोटी बहन के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस को दिए स्टेटमेंट में लड़की की मां ने भी आरोपी पिता के खिलाफ गवाही दी है.

ये भी पढ़ें- जनता बताएगी कौन चूहा और कौन बिल्ली, धार में कमलनाथ का BJP पर हमला

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब लड़की ने अपनी मां को सारी बातें बताईं तो उसके दरिंदे बाप ने दोनों मां-बेटियों की बेरहमी से पिटाई की थी. पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उस दरिंदे की नजरें अब उसकी छोटी बहन पर भी थी. भिंड के इस रेप केस ने एक बार फिर लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. आज के इस समय में यदि बच्चियां अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं तो आखिर उन्हें कहां सुरक्षा मिलेगी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.