logo-image

जनता बताएगी कौन चूहा और कौन बिल्ली, धार में कमलनाथ का BJP पर हमला

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मौजूदा एमपी की शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, शिवराज सिंह चौहान पिछले 15 महीने की कांग्रेस सरकार की जांच करा ले.

Updated on: 07 Jul 2020, 07:29 PM

नई दिल्‍ली:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने धार जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिना किसी का नाम लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस के बागी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मौजूदा एमपी की शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, शिवराज सिंह चौहान पिछले 15 महीने की कांग्रेस सरकार की जांच करा ले. वहीं टाइगर वाले जवाब में कहा कौन टाइगर, कौन बिल्ली है और कौन चूहा है? जनता सब जानती है. 

पूर्व सीएम कमलनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को हिम्मत न हारने की सीख देते हुए कहा कि राज्य में कैसा सौदा हुआ है यह जनता को समझाना है. मैं आपसे यही कहने आया हूं कि कांग्रेस का सिपाही आपके साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा. कमलनाथ इस दौरान बडनावर में बूथ प्रभारियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में भी शामिल हुए थे. इससे पहले उन्होंने बैजनाथ महादेव के दर्शन किए थे और कहा था कि मैं महाकाल का आशीर्वाद लेने आया था. उन्होंने इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश का भविष्य बने यह मेरी प्रार्थना है.

यह भी पढ़ें-MP Bypolls: 2018 की तरह, कमलनाथ ने उज्जैन से चुनाव अभियान किया शुरू

बीजेपी 15 महीने की कांग्रेस सरकार की जांच करवा ले
जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता सीधी-साधी और समझदार है. वह जानती है प्रदेश में जनता के साथ कब-कब  क्या-क्या गद्दारी हुई है? क्या सौदा हुआ और जनता जानती है कि किस पटरी पर मध्यप्रदेश आगे चल रहा था और किस तरह से प्रदेश को नई दिशा मिली थी. उपचुनाव को लेकर पूर्व सीएम ने कांग्रेस के लिए आशा जताते हुए कहा कि जनता एक बार फिर से हमारा साथ देगी और प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी. मध्य प्रदेश की जनता ऐसा फैसला करेगी कि सभी सीटों हमें मिलेंगी. पूर्व सीएम ने कहा कि 15 साल की सरकार का भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हुआ है. मेरे 15 महीने की जो जांच कराना चाहे उसका मैं स्वागत करता हूं.

यह भी पढ़ें-कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का तंज, कहा- टाइगर अभी जिंदा है

पीएम मोदी, सीएम शिवराज और सिंधिया पर बोला हमला 
कांग्रेस से बगावत कर अपने विधायकों के साथ बीजेपी ज्वाइन करने वाले बागी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के टाइगर वाले बयान पर कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि वे कभी टाइगर बन जाते हैं, कभी यह बन जाते हैं, कभी वह बन जाते हैं? इसका मतलब बात क्या है? असली बात जनता तक नहीं जा पा रही है. टाइगर कहकर गुमराह किया जा रहा है. उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी सहित सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी नाम लिए बिना हमला बोलते हुए कहा कि, मैं कोई महाराजा नहीं हूं. मैं मामा नहीं हूं, मैंने कभी चाय नहीं बेची है. मैं कमलनाथ हूं, कौन टाइगर है और कौन नहीं है ये मध्य प्रदेश की जनता तय करेगी. जनता ये भी तय करेगी कौन बिल्ली और कौन चूहा है.